The Kashmir Files Director Vivek Agnihotri Bought Posh Apartment in Mumbai Cost will Give you a Shock – Entertainment News India


फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने मिलकर मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक प्रीमियम अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत 17 करोड़ 92 लाख रुपये बताई जा रही है। विवेक अग्निहोत्री ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर थे और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने इस फिल्म में पैसा लगाया था।

सिर्फ 1 करोड़ रुपये तो स्टैम्प ड्यूटी भरी

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने यह प्रॉपर्टी प्रोजेक्ट Ecstasy Realty के डेवलपर से खरीदी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अपार्टमेंट बिल्डिंग की 30वीं मंजिल पर है और इसका साइज 3,258 स्क्वायर फीट है। इस अपार्टमेंट के साथ तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मिलेंगे। एक खबर के मुताबिक विवेक और उनकी पत्नी ने 1 करोड़ 7 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भरी है।

कितनी थी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई?

स्क्वायर फीट के हिसाब से देखा जाए तो फ्लैट की कीमत 55 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फीट है। प्रॉपर्टी के कागज और डिटेल Indextap.com पर उपलब्ध हैं। बता दें कि कश्मीरी पंडितों पर मुसलमानों के अत्याचारों की कहानी सुनाती फिल्म The Kashmir Files ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और फिल्म ने 340 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

कहां देख सकते हैं यह फिल्म?

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलेकर और भाषा सुंबली ने अहम किरदार निभाए थे। अगर आपसे यह फिल्म मिस हो गई है तो बता दें कि फिल्म OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर उपलब्ध है। सब्सक्रिप्शन होने पर आप इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here