this is rashmika mandanna childhood photo know about her hit and popular movies – Entertainment News India


कई एक्टर्स या एक्ट्रेसेस ऐसी होते हैं जो बचपन से ही डिसाइड कर लेते हैं कि उन्हें आगे क्या करना है। वहीं कुछ बाद में अपनी राह बदल लेते हैं। कुछ को एक्टिंग और डांसिंग का पहले से शौक होता है। अब आप फोटो में इस बच्ची को देखें। ये बच्ची आज साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके साथ ही इन्हें नेशनल क्रश का भी टैग मिला है। वहीं अब यह बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने आ रही हैं। तो क्या आप इस बच्ची को पहचान पा रहे हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपका सारा सस्पेंस तोड़ते हुए इनके बारे में बताते हैं।

ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं जो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। रश्मिका की खास बात यह है कि वह साउथ में अपना नाम कमाने के साथ-साथ हिंदी फिल्मों के फैंस का भी दिल जीत रही हैं।

करियर की शुरुआत

रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इसके बाद रश्मिका ने तेलुगु फिल्मों में काम करना शुरू किया। एक्ट्रेस ने अपने करियर में अंजनी पुत्र, चलो, गीता गोविंदम, भीष्म, पुष्पा और सीता रमम जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

बॉलीवुड डेब्यू

कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना जादू दिखाने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म गुड बाय है जिसके जरिए रश्मिका ने बॉलीवुड डेब्यू किया। अपनी पहली ही फिल्म में रश्मिका, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इसके बाद रश्मिका फिल्म मिशन मजनू और एनिमल में भी नजर आने वाली हैं मिशन मजनू में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी तो वहीं एनिमल में वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया बड़ा खुलासा, झूम उठेंगे अल्लू अर्जुन के फैंस

क्यों कर रहीं बॉलीवुड फिल्में

कुछ दिनों पहले रश्मिका ने बताया था कि आखिर क्यों वह बॉलीवुड फिल्में करने को तैयार हुई हैं। उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह अपने फैंस की वजह से बॉलीवुड फिल्में कर रही हैं। उनके फैंस उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना चाहते थे और उनकी विश पूरी करने के लिए ही वह आई हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here