Thousands of fans gather outside Rohit Sharma hotel in Mumbai – रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए होटल के बाहर अचानक पहुंची हजारों की भीड़, सिक्योरिटी को संभालना पड़ा मोर्चा


भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा देश के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं। क्रिकेट फैंस अपने इस स्टार क्रिकेटर की मैदान के अंदर और बाहर एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाते हैं। आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर मंगलवार, 15 अगस्त को भी एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। दरसअल, रोहित को स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए होटल से बाहर निलकना था, लेकिन उनके बाहर आने से पहले ही उनके  होटल के बाहर हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ रोहित की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर मौजूद थी।

भीड़ को बेकाबू होता देख सुरक्षाकर्मियों को मोर्चा संभालना पड़ा। भीड़ जब नियंत्रण से बाहर होने लगी तो सुरक्षाकर्मियों को रोहित को वापस होटल के अंदर भेजना पड़ा। इस भीड़ को देखकर रोहित इतने परेशान हो गए कि उन्होंने निराशा में अपना माथा पकड़ लिया। सोशल मीडिया रोहित काे लेकर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

रोहित टूट गया था, नहीं पता था ऐसा होगा… DK ने सुनाया पूरा किस्सा

खबरों की मानें तो फैंस को जब पता चला कि रोहित वहां पर किसी कैफे में हैं तो फिर धीरे धीरे वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद रोहित कुछ फैंस के सामने आए, लेकिन रोहित को बाहर आता देखकर फैंस भी बेकाबू हो गए और इसके बाद आखिरकार रोहित घबराकर अंदर चले गए। वायरल वीडियो में फैंस खूब नारे भी लगा रहे हैं। भीड़ के कारण हाेटल के बाहर पूरा रोड जाम हो गया। 

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर हैं, लेकिन रोहित उस टीम का हिस्सा नहीं हैं।रोहित अब सीधे एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे। भारतीय टीम एशिया कप के लिए 20 अगस्त को यूएई रवाना होगी, जहां टीम इंडिया को 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here