tiger shroff reaction on alia bhatt and ranbir kapoor wedding meme – Entertainment News India


हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी दोनों की शादी की खबर सुनकर खुश हैं। इस बीच टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा मीम शेयर किया है जिसे देखकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी हंसी आ जाएगी। खुद टाइगर इस मीम को शेयर करते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाए। टाइगर ने दरअसल, एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया है जो उनकी फिल्म हीरोपंती 2 से जुड़ा है। इसमें टाइगर कई गुंडों से लड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए जो मीम बनाया गया है उसमें इसे शेयर करते हुए लिखा है, फोटोग्राफर्स 200 गार्ड्स से लड़ते हुए आलिया- रणबीर की शादी के एक रील के लिए। आप ये वीडियो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देख सकते हैं।

इस मीम को शेयर करते हुए टाइगर ने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। बता दें कि टाइगर की फिल्म हीरोपंती 2, ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। अहमद खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म को आप थइएटर में 29 अप्रैल को देख सकते हैं। फिल्म में टाइगर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। चलिए वापस  आलिया और रणबीर की शादी की तरफ आते हैं।

 

संबंधित खबरें

बता दें कि आज यानी कि 13 अप्रैल से आलिया और रणबीर की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज दोनों की मेहंदी सेरेमनी है। इस बीच नीतू कपूर, रणबीर की बहन और रणबीर की बुआ शादी की रस्मों के लिए आलिया के घर गए हैं। वहां जाते हुए कि सबकी फोटोज और वीडियोज सामने आई हैं। नीतू ने इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स को देखते हुए हाथ भी जोड़े। उनके चेहरे पर बेटे की शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी।

फिल्म का पहले गाने की झलक

आज दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहला गाना केसरिया से जुड़ा छोटा वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने दोनों की शादी भी कन्फर्म की है।

यह भी पढ़ें – Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding : जब शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने निभाई थी ‘बहू’ की जिम्मेदारी, हमेशा दिया रणबीर का साथ

लंबे रिलेशनशिप के बाद कल होगी शादी

आलिया और रणबीर की शादी कल यानी कि 14 अप्रैल को होगी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। साल 2018 से दोनों रिलेशनशिप में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर दोनों का ये बॉन्ड और गहरा होता गया। दोनों साथ में वेकेशन पर लंच, डिनर डेट पर जाते रहते थे। अब दोनों इस रिश्ते को ऑफिशयल कर रहे हैं। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद अब दोनों पति-पत्नी बनने वाले हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here