tiger shroff says he wants to work in hollywood tried many auditions but fails – Entertainment News India – टाइगर श्रॉफ का बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में काम करने का है सपना, बोले


टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ रिलीज होने वाली है। बता दें कि टाइगर, बॉलीवुड के टैलेंटेड और एक्शन हीरो में से एक हैं। कम उम्र में ही टाइगर ने इंडस्ट्री में अपना खास नाम बनाया है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अब टाइगर का सपना है कि वह हॉलीवुड में काम करें। जी हां, कई बॉलीवुड एक्टर्स की तरह टाइगर का भी सपना है कि वह हॉलीवुड में काम करें। वह वहां पर अपने एक्शन का जलवा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि हॉलीवुड में उनकी उम्र के एक्शन हीरो भी कम हैं।

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने कहा, ‘वेस्ट में यंग एक्शन हीरो कम हैं। मेरी उम्र के एक्शन हीरो वहां नहीं हैं। ऐसा हम 90 के दशक में देखते हैं। तबसे ऐसा टैलेंट देखने को नहीं मिला है।’

टाइगर ने आगे कहा, ‘मुझे कई ऑफर्स मिले थे। मैंने कई ऑडिशन्स भी दिए, लेकिन फेल होता रहा। मैं अभी भी ट्राई कर रहा हूं तो देखते हैं कि आगे क्या होता है।’ तो चलिए देखते हैं कि टाइगर का ये सपना पूरा होता है या नहीं। क्या वह भी प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के बाद हॉलीवुड में काम करेंगे या नहीं ये आने वाले वक्त में पता चलेगा।

संबंधित खबरें

टाइगर के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं। दोनों ने इस फिल्म के जरिए हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद टाइगर ने ‘बागी’, ‘अ फ्लाइंग जट’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’, ‘बागी 2’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘वॉर’, ‘बागी 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें – कन्नड़ एक्टर Kichcha Sudeep पर अजय देवगन का तंज, कहा- अपनी फिल्में हिंदी में क्यों रिलीज करते हो?

अब ‘हीरोपंती 2’ में वह तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे। ‘हीरोपंती 2’ के अलावा टाइगर के पास 2 और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें ‘गणपत’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी हैं। गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं और बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर और अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here