tiger shroff says his viral dialogue choti bachi ho kya during heropanti 2 event – Entertainment News India – टाइगर श्रॉफ ने इवेंट में बोला अपना वायरल डायलॉग


सोशल मीडिया पर स्टार्स के वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं और उन पर फिर मीम्स भी खूब वायरल होते हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर का एक फैन उनकी फिल्म हीरोपंती का डायलॉग छोटी बच्ची हो क्या बोलता है जो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस पर कई लोगों ने मीम्स भी बनाए हैं और कई ने इस डायलॉग पर फनी वीडियोज भी बनाए हैं। अब इतने वीडियोज वायरल होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने खुद इस पर रिएक्ट किया है।

दरअसल हाल ही एक इवेंट के दौरान टाइगर कहते हैं छोटी बच्ची हो क्या। टाइगर के इस डायलॉग को बोलने के बाद वहां मौजूद पूरी ऑडियंस चिल्लाने लग जाती है। खुद टाइगर हंसने लगते हैं। बता दें कि टाइगर की फिल्म ईद के मौके पर आ रही है। आम तौर पर ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो हाल ही में जब टाइगर से सलमान खान को रिप्लेस करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘देखो एक ही है टाइगर और व है सलमान खान। हम को कब(टाइगर के बच्चे) हैं उनके सामने। ये मेरे लिए बड़ी बात है ईद पर आना। हालांकि इसका पूरा क्रेडिट साजिद नाडियाडवाला को देना चाहिए।

 

संबंधित खबरें

इन दिनों टाइगर फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। तारा और टाइगर की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुके हैं। वहीं हीरोपंती 2 के बारे में बता दें कि ये हीरोपंती का सीक्वल है। हीरोपंती के जरिए ही टाइगर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था वो भी कृति सेनन के साथ। अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें – करणवीर बोहरा ने प्रिंस नरूला को कहा ‘गॉसिप चाची’, युविका चौधरी ने सुनाई खरी-खोटी

अजय की फिल्म से टक्कर

हीरोपंती 2 की बात करें तो इस फिल्म की अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 से टक्कर है। रनवे 34 में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। देखते हैं इस बॉक्स ऑफिस टक्कर में कौन बाजी मारता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here