Tiger Shroff Shares Dance Video And Says Mom To Tara Sutaria Actress Reacted Watch Here – Entertainment News India


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके लिए एक्टर प्रमोशन के लिए शोज में जा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमें एक्टर अपनी ही फिल्मों के गानों पर शानदार डांस करते हुए दिख रहे हैं। एक्टर के डांस को सभी लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। सामने शिल्पा शेट्टी और बादशाह बैठे नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी डांस को फुल एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को अब तक कई फैन्स देख चुके हैं और इसके कैप्शन को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

टाइगर ने तारा को बताया मॉम

वीडियो शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी को-स्टार तारा सुतारिया को देखो, वो फिर से मॉम की तरह गर्व कर रही हैं।’ इस कैप्शन के बाद एक्टर ने हंसने और स्वीट इमोजी बनाई है। इस पर कई सेलेब्स का रिएक्शन भी आया है। रोहित बोस रॉय ने लिखा- ‘ये लड़का।’ एक्टर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने लॉफ्टर इमोजी बनाया है। तो वहीं दिशा पाटनी ने लिखा- ‘तुम्हारे पैर।’ इस पर तारा सुतारिया का कमेंट भी आया है।

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

टाइगर श्रॉफ के मॉम कहने पर तारा सुतारिया भी जवाब देने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैंने तुम्हें सही से सिखाया है बेटा।’ अब लोग एक्ट्रेस के जवाब पर हंस रहे हैं। साफ पता चला रहा है कि दोनों स्टार्स एक दूसरे की टांग खींच रहे हैं। लेकिन फैन्स दोनों की मस्ती देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 में रवीना टंंडन को देखकर लोगों ने की ‘शिवगामी’ से तुलना, बोले- भारतीय सिनेमा…

हीरोपंती 2 में साथ आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की जोड़ी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आने वाली है। इसके पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ चुके हैं। फिल्म में रोमांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगेगा। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में होंगे और इसका डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। बता दें, साल 2014 में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहले पार्ट में उनके साथ कृति सैनन लीड रोल में थीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here