TMC Leader Abhishek Banerjee said Trinamool wont limit itself to Meghalaya Tripura Goa – खुद को मेघालय, त्रिपुरा, गोवा तक सीमित नहीं रखेगी तृणमूल; अभिषेक बनर्जी बोले


अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (AITC) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस आने वाले दिनों में देश भर के कई राज्यों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजना बना रही है और खुद को गोवा, त्रिपुरा और मेघालय तक सीमित नहीं रखना चाहती है। इस दौरान उन्होंने पिछले 15 दिनों में ईंधन की कीमतों में 13 बार वृद्धि करने के लिए केंद्र पर हमला किया।

अभिषेक बनर्जी ने कहा, “हमने मेघालय, गोवा और त्रिपुरा में प्रवेश किया है, लेकिन हम खुद को इन तीन राज्यों तक सीमित नहीं रखेंगे। पार्टी विभिन्न राज्यों में (चुनाव) लड़ेगी। त्रिपुरा और मेघालय में अगले साल चुनाव होंगे। साथ ही हम कई अन्य राज्यों में लड़ेंगे।”

अभिषेक बनर्जी और तृणमूल उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल के अन्य नेताओं के साथ गुरुवार को बालीगंज से मलिकबाजार तक रोड शो में हिस्सा लिया। सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुई बालीगंज विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को उपचुनाव होंगे।

संबंधित खबरें

बनर्जी ने दावा किया, “मैं पुष्टि कर सकता हूं कि बालीगंज तृणमूल उम्मीदवार लगभग 70,000 वोटों से जीतेगी और आसनसोल उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा दो लाख से अधिक के अंतर से जीतेंगे।”

उन्होंने कहा, “हम गोवा में 26 सीटों पर लड़े और 9% वोट मिले। बीजेपी को 9% वोट पाने के लिए बंगाल में कितने साल लगे?” बनर्जी ने कहा, “पार्टी ने वहां चुनाव से तीन महीने पहले गोवा में कदम रखा था।”

उन्होंने कहा, “2019 में, पेट्रोल की कीमत ’70 थी, अब यह ‘115’ है। डीजल ’60 से ‘100’ को लगभग छू रहा है। जीवन रक्षक दवाओं की कीमतें तीन गुना बढ़ गई हैं।”

अभिषेक बनर्जी ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल की ओर इशारा करते हुए कहा कि पैरासिटामोल गोलियों की कीमत, जो महामारी के दौरान आवश्यक थी, ’16 से बढ़कर ’40 हो गई है। खाना पकाने का तेल ‘100 से’ 190 तक आसमान छू गया है। दूसरी ओर, एक फिल्म को कर-मुक्त किया जाता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here