to collaborate with confucius centres institutions need to require fcra okay – India Hindi News


देश की स्थिति में सुधार के लिए सरकार ने यह फैसला लिया है। अब देश के किसी भी अन्य संस्थान में चीन के कन्फ़्यूज़ सेन्टर के साथ काम करने के लिए ऐक्ट (FCRA) के फ़ॉर्मूले लगाने में। शीर्षक लेख से यह भी लिखा होगा। चीन सरकार की ओर से कन्फ़्यूज़न्स सेन्टर का नियंत्रण आपके पास है। इन सेन्टर का फ़ारसी फास्ट-प्रॉफ़िट इंस्टालेशन पर स्थापित है। ऐसे में सरकार की ओर से लागू किया गया था, जो नए लागू होने पर भी लागू होगा, जो पहले से ही कन्नूज़िंग सेन्टर के साथ काम करेगा।

दो पहली बार वास्तविक सीमा रेखा पर चीन के साथ नैशनल स्ट्रेंज के बाद टैग ने कन्फ़्यूज़्यूज़ सेन्टर के साथ लेट काम कर की समीक्षा का प्रारंभ किया। कन्फौजेशन सेन्टर पर प्रभाव डालने से वह प्रभावी होगा। ऐसी ही चिंताओं के चलते अमेरिका और यूरोप के कई देशों में कन्फ्यूशियस इंस्टिट्यूशंस को बंद किया जा चुका है। इकठ्ठा करने के लिए कन्फर्मेशन इंस्टालेशन की स्थापना की ओर से एक कण्ण्ट्सटेशन की ओर से एक कण्ण्ट फ़ेडें जुड़ते थे जो प्रभावी रूप से प्रभावी होते थे।

अखिल भारतीय परिषद् और विश्वविद्यालय आयोग की ओर से लागू किया गया था, जैसा कि पुष्टि की गई थी। इस लेटर में कहा गया है, ‘ऐसे सभी संस्थान जो कन्फ्यूशियस संस्थानों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं या फिर ऐसा करना चाहते हैं, उन्हें एफसीआरए लाइसेंस हासिल करना होगा।’ इसके नई नई तारीख पर पोस्ट लिखने के लिए पोस्ट पोस्ट करेंगे। गौरतलब भारत में प्रवेश कर रहा है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here