Top TV Shows Upcoming Twist Kavya to divorce Vanraj in Anupama Abhimanyu will expose Aarohi in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai watch video – Entertainment News India


अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में हर हफ्ते जबरदस्त उछाल देखने को मिलती है। इन तीनों सीरियल के मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। बात की जाए अनुपमा (Anupama) की तो आने वाले दिनों में इस सीरियल की कहानी अनुज-अनुपमा की शादी वाले ट्रैक से थोड़ी उतरती हुई नजर आएगी। वहीं गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई और विराट की दूरियां और भी बढ़ जाएंगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के दर्शकों को भी इस हफ्ते कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist)

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही है कि विराट अपना गुस्सा छोड़ दे। होली के जश्न के दौरान भी उसने कोई भी कसर नहीं छोड़ी। सीरियल में जल्द ही सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की एंट्री होने वाली है। माना जा रहा है कि उनकी एंट्री के बाद से सीरियल की कहानी में जबरदस्त मोड़ आएगा। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह स्टारर सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में विराट (Neil Bhatt) सई को खूब बेइज्जत करेगा। साथ ही वह अपने इलाज के पैसे भी सई को लौटाने की बात करेगा। 

यह भी पढ़ें- TRP के लिए मेकर्स ने इन 9 किरदारों को बना दिया ‘दुष्ट’, अनुपमा और इमली में भी किया गया एक्सपेरिमेंट

संबंधित खबरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist)

हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और प्रणाली राठौर (Pranali Rathore) स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया हुआ है। अक्षरा को पता चल गया है कि अभिमन्यु की मां मंजरी के एक्सीडेंट के पीछे आरोही का हाथ है। ऐसे में वह उसे जोरदार थप्पड़ भी लगाती है। इसके बाद वह सब कुछ अभिमन्यु को बताने का फैसला लेती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस अभिमन्यु को एक फुटेज देगी। फुटेज देखने के बाद अभिमन्यु के होश उड़ जाएंगे और वह जल्द से जल्द अक्षरा को अस्पताल आने के लिए कहेगा। इस फुटेज में अभिमन्यु को ऐसा क्या मिलेगा? क्या वह सभी के सामने आरोही की क्लास लगाएगा या फिर मामला और भी पेंचीदा हो जाएगा? इस सभी सवालों के जवाब आने वाले दिनों में मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें- Anupama Namaste America के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, 17 साल पहले ऐसा दिखता था शाह हाउस

अनुपमा (Anupama Upcoming Twist)

रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा की कहानी भी अब नया मोड़ लेने वाली है। पिछले एपिसोड में आप देख चुके हैं कि वनराज के साथ-साथ काव्या और तोषु की भी नौकरी जा चुकी है। ऐसे में अब काव्या परेशान हो जाएगी और हड़बड़ी में वह सारी बात राखी दवे को बता देगी। राखी दवे यहां पर अपनी अलग ही प्लानिंग करती हुई नजर आएगी। राखी तुरंत काव्या को सलाह देगी कि वह जल्द से जल्द वनराज को तलाक दे डाले। अब देखना होगा कि काव्या उसकी बातों में आती है या नहीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here