trade analyst taran adarsh tells reality of day 1 advance booking of laal singh chaddha which is fake – Entertainment News India


फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की अडवांस बुकिंग को लेकर कई तरह की खबरें आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों फिल्मों के टिकट धड़ाधड़ बुक हुए हैं। अब ट्रेड ऐालिस्ट तरण आदर्श ने इस ‘अडवांस बुकिंग’ की पोल खोली है। उन्होंने तीन पॉइंट भी बताए हैं, जिनके आधार पर तय होगा कि फिल्मों का पहला दिन कैसा गया। बता दें कि दोनों ही फिल्में रक्षाबंधन वाले दिन यानी गुरुवार 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। फिल्मों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त बॉयकॉट भी चल रहा है। 

तरण आदर्श ने किया ट्वीट

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन एक साथ रिलीज होने वाली हैं। इस बीच दोनों की अडवांस बुकिंग को लेकर बढ़ा-चढ़ाकर दावे किए जा रहे हैं। अब ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट से जाहिर हो रहा है कि जो दिख रहा है उसमें कुछ गोलमाल है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, अच्छा-अच्छा बताना बंद कीजिए, सच्चाई सामने रखिए। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की ‘अडवांस बुकिंग’ उम्मीद से भी कम है… दोनों का पहला दिन स्ट्रॉन्ग बनाने में स्पॉट बुकिंग, पहुंचने वाली ऑडियंस और माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा।

बुकिंग पैटर्न को लेकर उठे सवाल

बता दें कि सोशल मीडिया पर पहले भी कुछ ट्वीट्स वायरल हो चुके हैं, जिनमें कहा गया था कि फिल्म की फेक बुकिंग चल रही है। केआरके ने दावा किया था कि लाल सिंह चड्ढा का पीवीआर पार्टनर है इसलिए अच्छा बिजनस दिखाना मजबूरी है। लोगों ने सोशल मीडिया पर दिखाया था कि टिकट बुकिंग पैटर्न हर शो में एक जैसा है। इसलिए इसे फेक- कारपोर्टे बुकिंग बताया जा रहा था। ये भी पढ़ें: बॉयकॉट के बाद भी Laal Singh Chaddha की हो रही धड़ाधड़ बुकिंग, दर्शक ने दिखाया ‘खेल’

नर्वस हैं आमिर खान

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की सालों की मेहनत लगी है। वह फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं। मूवी फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल रीमेक है। वहीं रक्षा बंधन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर हैं। यह एक भाई और उस पर चार बहनों की जिम्मेदारी की कहानी है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here