TRP List 13th Week 2022 Anupamas rating may be affected by these 3 TV shows Tejasswi Prakashs Naagin 6 comes back latest tv gossip – Entertainment News India


टीवी की टीआरपी लिस्ट (TRP List 13th Week 2022) का इंतजार आप बड़ी ही बेसब्री से करते हैं ना? ये बेसब्री हो भी क्यों ना…इस लिस्ट के जरिए आपके पंसदीदा टीवी शो का वीकली रिपोर्ट कार्ड जो सामने आता है। साल 2022 के 13वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और इस बार टॉप 5 पोजीशन में जगह बनाने के लिए टीवी के कई शोज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस हफ्ते कौन-कौन से टीवी शो ने दर्शकों का दिल सबसे ज्यादा जीता है? 

1st पोजीशन- टीआरपी लिस्ट की पहली पोजीशन पर अनुपमा (Anupama) का ही दबदबा बना हुआ है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस शो को टक्कर देने में कोई भी शो कामयाब नहीं हो रहा है। इस शो का करेंट ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। करेंट ट्रैक की बदौलत ही एक बार फिर से अनुपमा टीवी का No 1 शो बन चुका है। 

2nd पोजीशन- BARC की ओर से जारी की गई लिस्ट में दूसरी पोजीशन पर दो टीवी शो हैं। नील भट्ट, आयशा शर्मा और ऐश्वर्या शर्मा का टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने अपनी पोजीशन फिर से हथिया ली है। वहीं एकता कपूर का ये है चाहतें भी दूसरी पोजीशन पर टिका हुआ है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- Anupama में होगा वनराज-काव्या का तलाक? Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा आरोही का भंडाफोड़

3rd पोजीशन- तीसरे नम्बर पर स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है। शो में जल्द ही आरोही का कच्चा-चिट्ठा खुलने वाला है। साथ ही अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बीच ही इस शो में बड़ा तमाशा होगा। करेंट ट्रैक की वजह से दर्शकों ने इस शो में अपनी दिलचस्पी बनाई हुई है। 

4th पोजीशन- गश्मीर महाजनी के जाने के बाद से ही इमली (Imlie) की रेटिंग में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। इस बार भी सुंबुल तौकीर स्टारर इमली की रेटिंग में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला है। 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने खुलकर रोया अपना दुखड़ा, बोली ‘इंडस्ट्री में कोई नहीं करता इज्जत’

5th पोजीशन- आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार 5th पोजीशन पर एक नहीं दो नहीं बल्कि कुल 3 टीवी शोज हैं। कुमकुम भाग्य, नागिन 6 और साथ निभाना साथिया 2 में इस बार कड़ी टक्कर देखने को मिली है। देखा जाए तो आने वाले दिनों अनुपमा को गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये है चाहतें से खतरा हो सकता है। यह तीनों शो टीआरपी लिस्ट में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here