TRP List 9 Week 2022 Barc Report Anupama tops the chart beats Imlie Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai latest tv gossip – Entertainment News India


BARC की रेटिंग सामने आ चुकी है और 9वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर से अनुपमा (Anupama) ने ही बाजी मारी है। बीते दिनों ही ऑरमेक्स की रेटिंग में भी रूपाली गांगुली का यह शो हिट साबित हुआ है। इस लिस्ट में अनुपमा ने लम्बे समय बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पटखनी दी है। BARC की रेटिंग में भी कुल 5 टीवी शो अनुपमा की गद्दी अपने नाम कर पाने में नाकामयाब ही रहे। टीआरपी लिस्ट में इमली (Imlie) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की रेटिंग में गिरावट देखने को मिल रही है। दोनों ही सीरियल के लेटेस्ट ट्विस्ट/ट्रैक को मेकर्स लम्बा खींच रहे हैं और यही वजह है कि दर्शक भी अब बोर ही होने लगे हैं। 

लिस्ट में शामिल हुए ये 6 शो

BARC की ओर से जारी किए लिस्ट में कुल 6 टीवी शो ने अपनी जगह बनाई है। हर बार की तरह ही स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा का ही बोलबाला नजर आया है। इसके बाद लिस्ट में नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को जगह मिली है। इसके बाद एकता कपूर के शो ये है चाहतें ने लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। लम्बे समय बाद इस शो को टॉप 3 पोजीशन में जगह मिली है। लिस्ट में चौथी पोजीशन पर इमली और हर्षद चोपड़ा का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है। लिस्ट में अगले नम्बर पर सृति झा का शो कुमकुम भाग्य है। 

यह भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ और अनुज कपाड़िया की बेटी को देखकर चकराया फैन्स का दिमाग, सच्चाई जानते ही टूटेगा दिल

नागिन 6 का पत्ता साफ

टीआरपी लिस्ट से तेजस्वी प्रकाश के टीवी शो नागिन 6 का पत्ता साफ ही हो चुका है। इस टीवी शो को शुरू हुए 1 महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है लेकिन अभी तक इसने दर्शकों के दिलों में कोई खास जगह नहीं बनाई है। इसके अलावा लिस्ट से कुंडली भाग्य, द कपिल शर्मा और इंडियाज गॉट टैलेंट का भी नामोनिशान नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here