trp list this week 2022 indian tv shows trp anupamaa lost its crown by this show – Entertainment News India


टीवी शोज के बीच कॉम्पटीशन बहुत ज्यादा बढ़ चुका है। आलम ये है कि टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर चल रहे शो अनुपमा (Anupamaa) का ताज भी खतरे में नजर आ रहा है। ऑरमैक्स मीडिया की 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है और राधा मोहन, द कपिल शर्मा शो, इंडियन आइडल 13, अनुपमा, खतरों के खिलाड़ी 12, ये रिश्ता क्या कहलाता है और केबीसी 14 जैसे शोज लिस्ट में अपना कमाल दिखा रहे हैं।

पहले नंबर पर अनुपमा नहीं ये धारावाहिक

वहीं बात करें अगर टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुके शोज की तो कुछ बड़े बदलाव किए जाने के बाद इमली और नागिन 6 जैसे शोज लिस्ट से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। कॉम्पटीशन की बात करें तो ‘अनुपमा’ इस बार भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को पछाड़ नहीं पाया है। चलिए जानते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल रहा है।

अनुपमा की टीआरपी को बना है खतरा

ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते भी पहले पायदान पर बना हुआ है। अनुपमा को बीट कर चुका यह शो अपनी पोजिशन छोड़ने को तैयार नहीं है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो इस लिस्ट में पिछले हफ्ते की तरह दूसरे हफ्ते पर बना हुआ है। क्या इसका मतलब ये है कि अब अनुपमा इस लिस्ट में फर्स्ट पोजिशन खो चुका है?

‘इंडियन आइडल’ और ‘KBC’ की टीआरपी का हाल

रियलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल 14’ TRP लिस्ट में तीसरे नंबर पर है और अमिताभ बच्चन होस्टेड क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ चौथी पोजिशन पर बना हुआ है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ खिसक कर पांचवी पोजिशन पर आ चुका है। वहीं जाते-जाते ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ छठे नंबर पर आ गया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को मिली ये पोजिशन

गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है क्रमशः सातवें और आठवें नंबर पर बने हुए हैं। उधर कुंडली भाग्य 9वें नंबर पर डटा हुआ है और ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ ने इस बार टीआरपी लिस्ट में सबसे बड़ा बदलाव दिखाते हुए 10वें नंबर की पोजिशन हासिल कर ली है। देखना होगा कि क्या ये इससे ऊपर जाने का दम रखता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here