Two South Africa players Sarel Erwee and Wiaan Mulder test COVID 19 positive amid ongoing Bangladesh Test


साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा है और इसी मैच के बीच में दो खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने पुष्टि की है कि सलामी बल्लेबाज सरेल इरवी और हरफनमौला खिलाड़ी वियान मुल्डर को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी पोर्ट एलिजाबेथ में बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के शेष भाग को मिस करेंगे। 

प्रोटियाज के लिए टेस्ट में पदार्पण करने वाले खाया जोंडो को इरवी के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया गया है, जबकि प्लेइंग इलेवन में मुल्डर की जगह ग्लेनटन स्टुरमैन को शामिल किया गया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के एक बयान के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों ने अस्वस्थ महसूस किया और सुबह दोनों खिलाड़ियों के कोरोना परिणाम पॉजिटिव आए। CSA ने अब COVID-19 रिप्लेसमेंट प्रोटोकॉल लागू किया है, जो दौरे की शुरुआत से पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ सहमत था।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका यानी सीएसए के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ शुएब मांजरा ने एक बयान में कहा है, “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, लेकिन यह अप्रत्याशित नहीं है, क्योंकि इस दौरे को सख्त जैव-सुरक्षित पर्यावरण के बजाय प्रबंधित इवेंट एनवायरनमेंट (एमईई) प्रोटोकॉल के तहत करने का निर्णय लिया गया था। (बीएसई) प्रोटोकॉल जैसा कि पहले होता था।” साउथ अफ्रीका ने सख्त कोरोना प्रोटोकॉल लागू नहीं किए हैं। ऐसे में इस स्थिति से गुजरना पड़ा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here