Umran Malik Dismissing four batters bowled in an IPL match Lasith Malinga Siddharth Trivedi GT vs SRH 2022


Indian Premier League के इतिहास में महज तीन बार ऐसा हुआ है, जब किसी गेंदबाज ने एक ही मैच में चार बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया हो। आईपीएल 2022 में Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad मैच, जो 27 अप्रैल को खेला गया, उससे पहले ऐसा 2012 आईपीएल में हुआ था। उमरान मलिक ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ पांच विकेट झटके, जिसमें से चार बल्लेबाजों को उन्होंने क्लीन बोल्ड किया। इस तरह से उमरान लसिथ मलिंगा और सिद्धार्थ त्रिवेदी के एलीट क्लब में शामिल हो गए हैं।

उमरान के पंजे से पर्पल कैप दौड़ हुई रोमांचक, बटलर के सिर ऑरेंज कैप

आईपीएल में पहली बार ऐसा लसिथ मलिंगा ने 2011 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) के खिलाफ यह कारनामा किया था। इसके बाद अगले ही साल राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ त्रिवेदी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया था। उमरान ने गुजरात टाइटन्स के शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को क्लीन बोल्ड किया।

राशिद के छक्का लगाते ही हार्दिक की पत्नी नताशा सीट से उछल पड़ीं- Video

उमरान ने इसके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या को भी आउट किया, लेकिन वह क्लीन बोल्ड नहीं हुए। उमरान ने चार ओवर में 25 रन देकर पांच विकेट चटकाए। आईपीएल 2022 में यह पहली बार हुआ है कि हारने वाली टीम के खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया हो। इस मैच में उमरान को ही मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here