United States vs Ireland 2nd T20I Ireland won by 9 runs – Latest Cricket News


पहले टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में मिली हार के बाद आयरैंलड ने शानदार वापसी करते हुए फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में अमेरिका को 9 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। अमेरिका के कप्तान मोनांक पटेल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए आयरलैंड ने 18.5 ओवर में 150 रन का स्कोर बनाया और इसके बाद उसने अपने से कम अनुभव वाली अमेरिका क्रिकेट टीम को 141 रन पर रोक दिया। 

आयरलैंड के लिए लोरकान टकर एक छोर पर संभल कर बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 84 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उनके अलावा कर्टिस कैम्फर ने 17, पॉल स्टर्लिंग 5 और कप्तान एंडी बैलबर्नी ने 10 रन बनाए। आयरलैंड की ओर से सौरभ नेत्रवालकर ने तीन और निसर्ग पटेल, यासिर मोहम्मद तथा वतसल वघेला को दो-दो सफलतता मिली।

आयरलैंड से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमेरिका की सलामी जोड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और 40 रन तक पवेलियन लौट गई। इसके बाद कप्तान मोनांक पटेल ने 26 और पिछले मैच के हीरो गजानंद सिंह ने 22 रनों की पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में सुशांत मोदानी ने भी 16 गेंद पर 27 रन बनाए, लेकिन टीम लक्ष्य से नौ रन से दूर रह गई। आयरलैंड की तरफ से कर्टिस कैम्फर ने चार ओवरों में एक मेडन रखते हुए 25 रन देकर 4 विकेट​ लिए।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here