up election 2022 no fault in EVM but the chip in peoples minds AIMIM chief Asaduddin Owaisi


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत को जनता के आदेश के रूप में स्वीकार किया है। उन्होंने जनता के फैसले का सम्मान करते हुए ईवीएम में धांधली के आरोपों को भी खारिज किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि लोगों के दिमाग में ही एक खास चिप है। ओवैसी ने अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिला है।

एएनआई से बातचीत में ओवैसी ने कहा, ”जनता ने बीजेपी को सत्ता देने का फैसला किया है। मैं लोगों के फैसले का स्वागत करता हूं। मैं एआईएमआईएम के राज्य प्रमुख, कार्यकर्ताओं, सदस्यों और प्रदेश की जनता का आभार जताता हूं जिन्होंने हमें वोट दिया। हमने काफी कोशिश की थी, लेकिन परिणाम हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं आए। हम दोबारा कड़ी मेहनत करेंगे।”

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी को क्रेडिट दे सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताईं जीत की वजहें

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सपा की ओर से उठाए जा रहे ईवीएम के मुद्दे को खारिज किया और कहा, ”सभी राजनीतिक दल अपनी हार को छिपाने के लिए ईवीएम का मुद्दा उठाना चाहते हैं। ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है, लोगों के दिमाग में ही चिप है। यह सफलता है, लेकिन यह 80:20 है।” ओवैसी ने 2027 में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जाहिर करते हुए कल से ही जुटने का ऐलान किया। उन्होंने कहा, ”हम कल से दोबारा काम करना शुरू करेंगे और उम्मीद है कि अगली बार बेहतर करेंगे।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here