UP Election Result 2022 good morning yogi ji kamal R khan KRK tweets to Yogi adityanath – India Hindi News


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव परिणाम आज आ जाएंगे। सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी। विवादास्पद फिल्म अभिनेता केआरके ने सुबह-सुबह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया है। 

10 मार्च को योगी जीते तो भारत नहीं लौटूंगा

इस ट्वीट में केआरके ने योगी आदित्यनाथ को गुड मॉर्निंग कहा है। उसने लिखा है ‘गुड मॉर्निंग योगीजी, की हाल बा…आज आपका आखिरी दिन है सर…सोचा याद दिला दूं।’ गौरतलब है उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर केआरके लगातार ट्वीट करता रहा है। कल भी उसने ट्वीट किया था कि बस सिर्फ एक दिन और बचा है योगी जी के जाने में। बाय, बाय योगी जी। इससे पहले 17 फरवरी को अपने ट्वीट में केआरके ने कहा था कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली!

ईवीएम को लेकर भी किया था ट्वीट

बता दें कि बीते कुछ दिनों से केआरके लगातार यूपी चुनाव को लेकर ट्वीट करते रहे हैं। इससे पहले केआरके ने लिखा था कि यूपी में बीजेपी की ईवीएम चोरी की घटनाओं से ये साबित हो गया है कि कल भाजपा का सफाया निश्चित है! इसके अलावा केआरके ईवीएम को लेकर भी कई ट्वीट कर चुका है। गौरतलब है कि केआरके की छवि बेहद विवादास्पद रही है। सेलेब्रिटीज के साथ अक्सर केआरके का ट्विवटर वॉर होता रहता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here