Urfi Javed takes trolls who said she could send her clothes


उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। सेलिब्रिटीज से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के वो निशाने पर रहती हैं। उर्फी बेबाक बयान देने में पीछे नहीं रहतीं और अक्सर ट्रोल्स को खरी-खोटी सुना देती हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्फी ने ऐसे ही कुछ ट्रोल्स के कमेंट्स को शेयर किया और उन्हें करारा जवाब भी दिया। ट्रोल्स ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करते हुए कहा कि अगर उन्हें कपड़ों  की जरूरत है तो वह उन्हें भेज सकती हैं। वहीं एक अन्य ट्रोल उन्हें संस्कृति और सभ्यता  का पाठ पढ़ाने लगा। अब उर्फी ने उन्हें क्या जवाब दिया आगे बताते हैं।

महिला को उर्फी ने सिखाया सबक


एक महिला ने उर्फी को टैग करते हुए कहा कि, ‘क्या आपको कपड़ों की जरूरत है? हम आपको भेज सकते हैं, हम एनजीओ चलाते हैं और आपकी  सहायता करके खुशी होगी। हम उन लोगों की मदद करते हैं जो कपड़े नहीं खरीद सकते। मैं उम्मीद करती हूं कि मीडिया उन पर इतना ध्यान देना बंद करेगा।‘ उर्फी ने उस महिला को जवाब दिया, ‘निश्चित रूप से अब जब हम एक दूसरे की मदद कर रहे हैं तो मैं आपको आपकी नाक वापस दे दूं जो मेरे बिजनेस में अड़ंगा लगा रही है।‘

संस्कार सिखाने वाले यूजर को उर्फी का जवाब


एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नरेंद्र मोदी जी आपसे निवेदन करता हूं कि देश की संस्कृति को बिगाड़ने वालों पर भी कानून बनना चाहिए। भारत सभ्यता, संस्कारों का देश है जिसको उर्फी जावेद जैसे लोग खराब कर रहे हैं।‘ यूजर के ट्वीट को उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए हार्ट का इमोजी बनाया। 

 

सेलिब्रिटीज के निशाने पर रही हैं उर्फी


उर्फी के कपड़ों को लेकर हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उन पर निशाना साधा था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी तू तू मैं मैं हुई थी। चाहत ने कहा था कि वो सेमी न्यूड होकर स्पॉट होती हैं और मीडिया उन्हें अटेंशन देता है। इसके लिए वो पपराजी को पैसे देती हैं। वहीं उर्फी ने चाहत के तलाक पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘गोल्ड डिगर‘ बताया।  सुकेश केस में चाहत का नाम सामने आने पर उर्फी ने उन पर पलटवार किया। चाहत  के अलावा ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली और कश्मीरा शाह ने भी उनके फैशन सेंस को लेकर बुरा भला कहा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here