urvashi rautela trolled for instagram post on rishabh pant birthday – Entertainment News India


उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पोस्ट से एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने एक बर्थडे पोस्ट किया है। इसमें उर्वशी का वीडियो है। उर्वशी इसमें म्यूजिक पर थिरक रही हैं और फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं। उर्वशी ने किसी का नाम नहीं लिखा है। इत्तेफाक की बात यह है कि क्रिकेटर रिषभ पंत का भी आज (4 अक्टूबर) बर्थडे है। अब उर्वशी के पोस्ट को ऋषभ से कनेक्ट करके लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर उर्वशी का वीडियो शेयर कर रहे हैं।

विश करके ट्रोल हुईं उर्वशी

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के लिंकअप और ब्रेकअप के चर्चे सुर्खियों में रह चुके हैं। बीते साल उर्वशी ने ट्विटर पर ऋषभ को बर्थडे विश किया था। इस बार उर्वशी का एक पोस्ट फिर से चर्चा में है। उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है। कैप्शन में सिर्फ हैपी बर्थडे है। उर्वशी रेड आउटफिट पहने तैयार दिख रही हैं। बैकग्राउंड में पियानो बज रहा है। फिर वह फ्लाइंग किस करती भी दिख रही हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने लिखा है, ऋषभ पंत का बर्थडे है। एक और ने लिखा है, लाइफ हो तो ऋषभ पंत जैसी। कई लोगों ने उर्वशी को ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, काश मेरी एक्स भी इतनी टॉक्सिक होती। दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, कितना फेम चाहिए दीदी ऋषभ से। एक और कमेंट है, ये तो नहा-धो के पीछे पड़ गई है ऋषभ पंत के।

सोशल मीडिया पर तू-तू-मैं-मैं

बता दें कुछ वक्त से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक-दूसरे पर इनडायरेक्टली वार कर रहे हैं। उर्वशी एक इंटरव्यू में बोल चुकी हैं कि मिस्टर आरपी उनका होटल में 10 घंटे इंतजार करते रहे और वह सो गई थीं। इसके बाद ऋषभ का इंस्टा पोस्ट वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने लिखा था, मेरा पीछा छोड़ दो बहन। इसके बाद उर्वशी ने भी पोस्ट किया था कि छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए।

आ चुकी हैं लिंकअप की खबरें

कुछ वक्त पहले उर्वशी और ऋषभ की डेटिंग की खबरें आ चुकी हैं। फिर चर्चा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया है। 2019 में ऋषभ इशा नेगी के साथ अपना रिलेशनशिप ओपन भी कर चुके हैं। ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने ‘सॉरी’ वाले बयान पर दी सफाई, बोलीं- वो Rishabh Pant के लिए नहीं था



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here