Valimai Ajith Movie Box Office Collection Movie Crossed Rs 150 Crore in First Weekend Only – Entertainment News India


साउथ के सुपरस्टार एक्टर अजीत कुमार की लेटेस्ट फिल्म ‘Valimai’ रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही है। फिल्म को हिंदी में डब करके नॉर्थ इंडिया में भी रिलीज किया गया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले ही वीकेंड में फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। क्योंकि अगले 2 हफ्ते तक कोई भी तमिल फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है तो ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म बड़ी आसानी से 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

अजीत की जबरदस्त एक्शन वाली फिल्म

ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो Valimai अजीत कुमार की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई हैं। अजीत पिछली बार फिल्म Nerkonda Paarvai में काम करते नजर आए थे जो कि अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘पिंक’ का तमिल रीमेक थी। बात करें फिल्म Valimai की तो H. Vinoth और बोनी कपूर के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर है।

पहले ही वीकेंड में कमाए 150 करोड़

फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर के बारे में है, जो एक बाइक गैंग को पकड़ने के लिए नियम-कानून का दायरा तोड़कर काम करता है। तमिल बॉक्स ऑफिस के हिसाब से देखें तो फिल्म ने पहले दिन की कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 150 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है।

अभी तो और ऊपर जाएगा बिजनेस का ग्राफ

त्रिनाथ ने कहा, ‘वलिमाई का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ऐसा है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। गुरुवार को रिलीज किए जाने के बावजूद फिल्म कमाल का बिजनेस कर रही है और लोग इसे देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। मंगलवार को फिल्म के बिजनेस में और भी कमाल का उछाल देखने को मिल सकता है क्योंकि शिवरात्रि का मौका है और अधिकतर जगहों पर छुट्टी है।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here