Varun Dhawan Birthday FlashBack Unknown Stories When Divya Bharti Cooked omelette for Bhediya Actor – Entertainment News India


वरुण धवन ने बॉलीवुड जगत में डेब्यू साल 2012 में किया था लेकिन डेविड धवन के बेटे बचपन से ही सेलेब्रिटीज से घिरे रहे थे। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने बताया था कि कैसे दिव्या भारती ने उनके लिए ऑमलेट बनाया था। ये फिल्म ‘शोला और शबनम’ की शूटिंग के दिनों की बात है। 1992 में रिलीज हुई इस फिल्म को डेविड ने डायरेक्ट किया था। लेकिन क्या था ये पूरा किस्सा जब गोविंदा की को-स्टार दिव्या भारती ने वरुण धवन के लिए ऑमलेट बनाया? चलिए जानते हैं।

दिव्या भारती ने बनाया था ऑमलेट

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में जब वरुण धवन से पूछा गया कि वह 80 और 90 के दशक की किन एक्ट्रेसेज के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने सबसे पहले दिव्या भारती का नाम लिया और बताया कि उनके पास दिव्या से जुड़ी बचपन की एक याद है। वरुण धवन ने बताया, ‘मेरे पास बचपन की एक याद है जो उनसे जुड़ी है। मैं छोटा बच्चा था और तब भूख की वजह से रो रहा था, उन्होंने मेरे लिए ऑमलेट बनाया था। ये शोला और शबनम की शूटिंग के दिनों की बात है।’

वरुण धवन की फेवरिट हैं करिश्मा

दूसरा नाम वरुण धवन ने करिश्मा कपूर का लिया और बताया, ‘वह मेरी ऑल टाइम फेवरिट हैं। उन्हें ये बात पता भी है। आई लव लोलो। तीसरा नाम लेना शायद मेरे लिए थोड़ा ट्रिकी होगा लेकिन मैं जूही चावला का नाम लूंगा क्योंकि मुझे उनकी कॉमेडी बहुत पसंद है।’ बता दें कि दिव्या भारती ने साल 1992 में सनी देओल की फिल्म ‘विश्वात्मा’ से डेब्यू किया था।

संबंधित खबरें

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

वरुण धवन के करियर की बात करें तो आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं और अभी तक वरुण कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘भेड़िया’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्में शुमार हैं। इसके अलावा वरुण धवन इसी साल फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी काम करते नजर आएंगे जिसका फैंस के बेसब्री से इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here