varun dhawan says he want to play nanny role of alia bhatt child – Entertainment News India


वरुण धवन और आलिया भट्ट साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है और दोनों ने जिन भी फिल्मों में काम किया है उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया सिर्फ कलंक को छोड़कर। खैर काफी समय से दोनों ने फिर साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की है तो हाल ही में वरुण धवन से आलिया के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा। इस पर वरुण ने जो कमेंट किया वो काफी मजेदार है। वरुण ने कहा कि वह अपनी दोस्त आलिया के बच्चे की नैनी बनना चाहते हैं। 

आलिया के बच्चे की नैनी

दरअसल, वरुण ने कहा कि आलिया उनके दिल के काफी करीब हैं और उनके साथ उनकी काफी अच्छी केमिस्ट्री है। कोई भी फिल्म ऐसे अचानक नहीं बनती है। हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की बहुत केयर करते हैं और रिस्पेक्ट भी। मैं भी आलिया के साथ काम करना चाहता हूं दोबारा। मुझे लगता है कि ऐसा पिर होगा आने वाले समय में। मैं उनके बच्चे की नैनी बनूंगा जो उसे स्ट्ऱॉलर में घुमाएगा।

वरुण का ये स्टेटमेंट फैंस को काफी क्यूट लगा। आलिया भी इसे सुनेगी तो वह भी खुश हो जाएंगी। वैसे बता दें कि कॉफी विद करण में जब आलिया आई थीं तो करण ने उनसे पूछा था कि रणवीर, वरुण में से किसके साथ उनकी केमिस्ट्री उन्हें बेस्ट लगती है ऑनस्क्रीन तो आलिया ने वरुण का नाम लिया था। रणवीर जब गुस्सा हो गए थे आलिया की बात सुनकर तो वह कहती हैं कि वरुण और उनकी जोड़ी के कई फैंस हैं और उन्होंने उनके साथ कई फिल्में की हैं। यही वजह है कि उन्हें वरुण के साथ अपनी केमिस्ट्री स्क्रीन पर अच्छी लगती है।

अपकमिंग फिल्में

वरुण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह भेड़िया और बवाल में नजर आने वाले हैं। भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। वहीं बवाल में वह जाह्नवी कपूर के साथ काम करेंगे। जाह्नवी के साथ वह पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : किसी हीरो को नहीं, वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बताया अपना सबसे बड़ा कॉम्पटिशन

वहीं आलिया की बात करें तो वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here