Varun Dhawan took to his Instagram handle and announced Sara Ali Khan new film Ae Watan Mere Watan on Amazon Prime Video – Entertainment News India


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन(Varun Dhawan) को हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने अपना BAE घोषित किया था। इवेंट के दौरान वरुण धवन ने अपने फैन्स और सिनेमा लवर्स से ये वादा किया था कि वो अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के राज पहले ही खोलते रहेंगे और सबसे पहले इस बारे में जानकारी दिया करेंगे। ऐसे में वरुण ने अपना वादा निभाया है और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) का ऐलान किया है। वरुण ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस में वो सारा को मिमिक करते दिख रहे हैं।

“ऐ वतन मेरे वतन’ में सारा अली खान

प्राइम वीडियो ने फैन्स और दर्शकों से किए अपने वादे को पूरा करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर ‘नेवर हर्ड बिफोर’ अपडेट के साथ, सुपर-फैन और #PrimeBae वरुण धवन ने खुलासा किया कि सारा अली खान अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में लीड में है जो इसी महीने फ्लोर पर जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान, 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक कहानी में एक दिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी।

 

कन्नन अय्यर का निर्देशन

वरुण धवन ने जो वीडियो शेयर किया है, उस में वो सारा अली खान को मिमिक करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा लिखा गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा किया जा रहा है, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं और इसे कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अमेज़न ओरिजिनल मूवी रिलीज़ होने पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here