Venkatesh Iyer scored 62 in just 31 balls and picked 6 Wicket in Syed Mushtaq Ali Trophy


आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कई शानदार पारी खेल चुके ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने दम पर मध्य प्रदेश को मैच जितवा दिया। मंगलवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में वेकटेश ने राजस्थान के खिलाफ ऑलराउंड खेल दिखाया। भारतीय टीम से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर ने पहले तो बल्लेबाजी में तूफानी फिफ्टी जड़ी। उन्होंने सिर्फ 31 गेंदों पर ही नाबाद 62 रन की तेजतर्रार पारी खेली। अपनी तूफानी पारी के दाैरान वेंकटेश ने 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए और 5 चौके तथा चार छक्के लगाए। 

देवदत्त पडिकल ने अपने पहले ही मैच में केवल 53 गेंदों पर जड़ा शतक, 200 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को कूटा

बल्लेबाजी के बाद उन्होंने गेंदबाजी में धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस गेंदबाज ने राजस्थान के खिलाफ चार ओवर में केवल 20 रन देकर छह विकेट अपने नाम किए। उन्होंने ऐसे समय में अपनी टीम को सफलता दिलाई जब राजस्थान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 83 रन तक बना चुकी थी।  

वेंटकेश की अर्धशतकीय पारी के दम पर मध्य प्रदेश ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन का स्कोर बनाया। वेंटकश के अलावा शुभम शर्मा ने 32 और चंचल राठौर ने 33 रन का योगदान दिया। वेंकटेश की घातक गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान की टीम को 19.2 ओवर में 135 रन पर ढेर करके 38 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया। राजस्थान के छह बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here