Veteran Bengali actress Madhabi Mukherjee hospitalised with old age related ailments – Entertainment News India


Madhabi Mukherjee hospitalised: बांग्ला फिल्म अभिनेत्री माधबी मुखर्जी (Madhabi Mukherjee) के फैन्स को परेशान करने वाली एक खबर सामने आई हैं।  माधबी मुखर्जी को वृद्धावस्था से जुड़ी बीमारियों के चलते शुक्रवार को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई। इस खबर से उनको चाहने वाले थोड़ा परेशान हो गए हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की प्रार्थना कर रहे हैं। वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने बयान में कहा कि माधबी मुखर्जी एनीमिया (शरीर में रक्त की कमी) और अनियंत्रित मधुमेह से लंबे समय से पीड़ित हैं तथा उनकी जांच की जाएगी। 

शरीर के महत्वपूर्ण अंग स्थिर हालत में..

बता दें कि 80 वर्षीय माधबी मुखर्जी अस्पताल में भर्ती हैं और अस्पताल की ओर से जारी बयान में आगे कहा गया,’उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंग स्थिर हालत में हैं। चिकित्सकों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की करीबी निगरानी कर रही है।’ बता दें कि प्रख्यात फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रहीं मुखर्जी ने ‘चारूलता’ सहित कई बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सौमित्र चटर्जी और उत्तम कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। 

‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

गौरतलब है कि माधबी मुखर्जी को फिल्म ‘दीबरातरीर काब्या’ में शानदार अभिनय के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।याद दिला दें कि माधबी का नाम बांग्ला सिनेमा में दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार है और उन्होंने बांग्ला सिनेमा में खूब काम किया है। बता दें कि माधबी ने सत्यजीत रे के अलावा मृणाल सेन और ऋत्विक घटक के साथ भी काम किया था। 

 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here