Vi reintroduced Rs 601 prepaid recharge plan with Same Benefits but reduced validity of 28 days – Tech news hindi


वीआई (वोडाफोन आइडिया) ने अपने 601 रुपये के प्रीपेड प्लान को दोबारा लॉन्च कर दिया है, लेकिन कंपनी ने इस बार इसकी वैलिडिटी को घटाकर 28 दिन कर दिया है। इससे पहले वीआई के 601 रुपये के पैक में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती था। अच्छी बात ये है कि इसके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। पैक में पहले की तरह ही 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली एसएमएस और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

रोज मिलेगा 3GB डेटा
वीआई ने बंद करने के कुछ दिन बाद ही इस प्लान को दोबारा लेकर आई है। जैसे की हम पहले बता चुके हैं, अब वीआई के 601 रुपये वाले प्लान में पहले से आधी वैलिडिटी मिलेगी। अब ये प्लान सिर्फ 28 दिन चलेगा। इसमें ग्राहकों को डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस मिलेंगे।

पैक में 2GB तक बैकअप डेटा भी शामिल
601 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का एनुअल सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसमें 2GB तक बैकअप डेटा भी शामिल है जिसे वीआई ऐप के माध्यम से या 121249 डायल करके क्लैम किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी: सबसे कम दाम में रोज मिलेगा 2GB डेटा

रात 12 से सुबह 6 तक अनलिमिटेड डेटा एक्सेस
वीआई वीकेंड डेटा रोलओवर और इंटरनेट पर सर्फिंग और स्ट्रीमिंग के लिए रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा एक्सेस भी देता है। इसके अलावा, प्लान वीआई मूवीज और टीवी ऐप के माध्यम से प्रीमियम फिल्मों, ओरिजनल्स, टीवी शो और न्यूज का फुल एक्सेस देता है।

ऐसे मिलेगा 100 रुपये का डिस्काउंट
601 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी चैनलों के माध्यम से उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि वीआई ऐप से रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 100 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें- मजेदार WhatsApp स्टीकर्स से अपनों को सबसे पहले विश करें ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ऐसे करें डाउनलोड

कंपनी ने कुछ दिन पहले ही बंद किया था
इस साल की शुरुआत में, वीआई ने 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को 75GB डेटा के साथ डेटा ऐड-ऑन पैक के रूप में, एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल एक्सेस और बिना किसी एडिशनल वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था। बाद में कंपनी ने इसे रेगुलर ‘अनलिमिटेड’ रिचार्ज ऑप्शन के रूप में पैक को अपडेट किया। 601 रुपये पैक को इस सप्ताह की शुरुआत में 501 रुपये और 701 रुपए पैक के साथ बंद किया गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here