vicky kaushal posted instagram picture after katrina kaif celebrating one month wedding anniversary – Entertainment News India


9 दिसंबर 2021 को अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सात फेरे लेकर एक दूसरे को अपना जीवन साथी बना लिया था। शादी के बाद से ही कपल सोशल मीडिया पर एक दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। वहीं फैन्स को भी इस न्यूली वेड कपल के फोटोज और वीडियोज खूब पसंद आ रहे हैं। इस बीच रविवार को फर्स्ट मंथ एनीवर्सरी (vicky kaushal & katrina kaif One Month Wedding Anniversary) पर पहले जहां कटरीना कैफ ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की तो वहीं अब विकी कौशल ने भी अपनी पत्नी के लिए प्यार जाहिर किया है। विकी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

विकी ने शेयर की तस्वीर
विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर पत्नी कटरीना कैफ के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों नाचते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर विकी- कटरीना के संगीत की लग रही है। तस्वीर में दोनों के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट नजर आ रही है। विकी और कटरीना देसी अवतार में और एक साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। विकी ने कैप्शन में लिखा, ‘फॉरएवर टू गो।’

सेलेब्स और फैन्स कर रहे पसंद
विकी कौशल और कटरीना कैफ की इस फोटो को फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। दीया मिर्जा, नेहा धूपिया, मिनी माथुर, आदित्य धर सहित कई सितारों ने इस फोटो पर कमेंट किया है। वहीं फैन्स भी भर भरकर कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ ही देर में पोस्ट पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। विकी के कैप्शन की भी सभी खूब तारीफ कर रहे हैं।

कटरीना ने जाहिर किया प्यार
बता दें कि विकी से पहले कटरीना ने भी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में विकी और कटरीना एक दूसरे को गले लगाए दिख रहे थे। फोटो के साथ कैप्शन में कटरीना ने लिखा- ‘हैप्पी वन मंथ’ और साथ में दिल का इमोजी था। वहीं विकी ने तस्वीर पर कमेंट किया- ‘हैप्पी हैप्पी मेरी’ और दिल का इमोजी बनाया। इस फोटो पर करीना कपूर खान, सनी कौशल, रणवीर सिंह, वाणी कपूर, नेहा धूपिया, हर्षदीप कौर, मिनी माथुर सहित कई सितारों ने कमेंट किया है।

विकी- कटरीना की अपकमिंग फिल्में
गौरतलब है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही बात विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’, ‘तख़्त’और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ विकी एक फिल्म का शूट इंदौर में कर रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here