vignesh shivan shares cryptic post amid surrogacy row after he and nayanthara welcome twins – Entertainment News India


विग्नेश शिवन और नयनतारा हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बेटों की फोटो शेयर की। हालांकि इस न्यूज के सामने आने के बाद से सब कमेंट करके पूछने लगे कि क्या आप सरोगेसी की जरिए पैरेंट्स बने हैं क्योंकि अब सरोगेसी भारत में अवैध है। कई लोगों ने उनकी सरोगेसी पर सवाल खड़े किए। अब इस बीच विग्नेश ने सोशल मीडिया पर परिवार को लेकर कुछ पोस्ट किए हैं जो वायरल हो रहे हैं। विग्नेश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, जो लोग आपकी केयर करते हैं उन पर ध्यान दें। जो हमेशा आपके साथ रहते हैं और आपका साथ देते हैं। वहीं आपके लोग हैं।

इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा है, ‘अगर आप दुनिया बदलना चाहते हैं तो घर जाएं और अपने परिवार को प्यार दें।’ हाल ही में तमिलनाडु के हेल्थ मिनिस्टर ने कहा कि सरकार चेक करेगी कि कहीं विग्नेश और नयनतारा द्वारा सरोगेसी का कोई नियम तो नहीं तोड़ा गया।

बता दें कि विग्नेश और नयनतारा ने मार्च 2021 में सगाई की थी। इसके बाद इसी साल 9 जून को दोनों ने शादी की। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वारल हुईं। 

कपल ने नहीं किया कन्फर्म

वैसे बता दें कि अभी तक विग्नेश और नयनतारा की तरफ से कन्फर्म स्टेटमेंट नहीं आया है कि क्या उनके दोनों बेटे सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं या नहीं।

नयनतारा जुड़वा बच्चों की बनीं मां, 4 महीने पहले डायरेक्टर विग्नेश शिवान संग की थी शादी

क्या है सरोगेसी के नियम

बता दें कि इसी साल जनवरी से भारत में सरोगेसी को अवैध कर दिया है। हालांकि सिर्फ उन केस को इजाजत है जिनकी मेडिकल कंडीशन ऐसी है कि वो कभी नेचुरली पैरेंट नहीं बन सकता। सिर्फ परोपकारी सरोगेसी को अनुमति है। परोपकारी सरोगेसी वो होती है जिसमे सरोगेट मदर पैसे नहीं लेती है। बस उस सरोगेट मदर के मेडिकल खर्चे और जीवन बीमा का खर्चा उन्हें देना होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here