Vijay Deverakonda Nude poster from LIGER blows the internet away and becomes first ever to trend for 24 hours continuously as per the reports – Entertainment News India


साउथ इंडियन सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू के लिए तैयार हैं। विजय देवरकोंडा जल्दी ही फिल्म लाइगर (Liger)में दम दिखाएंगे। हाल ही में फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा का एक पोस्टर रिलीज किया, जिसने फैन्स को क्रैजी कर दिया। सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने इस पोस्टर की खूब तारीफ की और फिल्म व विजय देवरकोंडा से जुड़े कई हैशटगैग्स ट्रेंड हुए। ऐसे में अब विजय देवरकोंडा के इस न्यूड लाइगर पोस्टर (Liger Poster) ने इतिहास रच दिया है।

पोस्टर 24 घंटे तक हुआ ट्रेंड

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की आगामी स्पोर्ट्स एक्शन पैन-इंडिया फिल्म, लाइगर के नए पोस्टर ने देश भर में सभी को उत्साहित कर दिया है। जब से पोस्टर रिलीज हुआ है, तब से हर कोई उसी से जुड़ी चर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा, पोस्टर की लोकप्रियता ने पहले ही नए रिकॉर्ड स्थापित करने शुरू कर दिए हैं। रिपोरट्स के मुताबिक इसका सबसे बड़ा उदाहरण रिलीज के बाद पोस्टर का ट्विटर पर 24 घंटे तक ट्रेंड होना है। बहुत ही कम समय में, पोस्टर ने इंटरनेट पर विशेष रूप से देश की फीमेल फैन्स के बीच, मशहूर हस्तियों से लेकर दर्शकों और प्रशंसकों तक, इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

कई हैशटैग्स हुए ट्रेंड

#SexiestPosterEver से लेकर #DreamManVijay, और #HottestManAlive से #FavPosterBoy तक भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं। सिर्फ एक पोस्टर द्वारा इस तरह का प्रभाव सामान्य नहीं है, और यही कारण है जो यंग अभिनेता को जल्द ही भारतीय सिनेमा में सबसे बड़े धमाका होने का वादा करता है। उनकी लोकप्रियता पहले से ही भारत के किसी एक क्षेत्र से परे है।

एक्ट्रेसेस ने पसंद किया पोस्टर

सामंथा प्रभु से लेकर जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, रश्मिका मंदाना, अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगड़े और अनन्या पांडे तक, भारतीय सिनेमा के अलग अलग इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ने इस पोस्टर की तरीफ की। इसने एक और रिकॉर्ड बनाया जब यह 1 मिलियन लाइक्स तक पहुंचने वाला सबसे तेज भारतीय फिल्म पोस्टर बन गया, जो पोस्टर ने केवल 4 घंटों में किया। गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा 25 अगस्त, 2022 से ‘लाइगर’ के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने आ रहें है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here