vijay varma complete mirzapur season 3 shooting share wrap up photos – Entertainment News India – Mirzapur 3 : भरत त्यागी आ रहे भौकाल मचाने, खत्म की तीसरे सीजन की शूटिंग, फैंस बोले


पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच विजय वर्मा ने फैंस को गुड न्यूज दी है। दरअसल, विजय वर्मा ने हाल ही में मिर्जापुर 3 की शूटिंग खत्म की है। उन्होंने सेट से अपनी फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह अपना चेहरा छिपाए हुए हैं और आगे 3 उंगलियां रखी हैं। दूसरी फोटो में केक नजर आ रहा है जिसमे लिखा है मिर्जापुर 3 का पिक्चर रैप हो गया है। वहीं तीसरी फोटो में विजय फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर कर विजय ने लिखा, मिर्जापुर 3 से मेरा रैप हो गया है। सीरीज के पूरे परिवार के साथ काम करके मजा आ गया।

फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कमेटं कर रहा है, भौकाल रिटर्न्स। तो कोई कमेंट कर रहा है कि जल्दी रिलीज करो। दद्दा त्यागी का मैटर देखना है। छोटे गया या बड़े गया वो भी जानना है। बता दें कि मिर्जापुर में विजय, भरत और शत्रुघ्न का किरदार निभाते हैं।

 

मिर्जापुर ऐसी सीरीज है जिसके सीन्स को लेकर बवाल तो मचता है, लेकिन दर्शकों का प्यार भी उतना मिलता है। इससे पहले रिलीज हुए दोनों सीजन को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब देखते हैं कि तीसरे पार्ट में क्या धमाल मचता है। बता दें कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, राजेश थैलांग अहम किरदार में हैं।

मिर्जापुर को रितेश सिदवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। प्राइम वीडयो की इस सीरीज का पहला साल 2018 में प्रीमियर हुआ था। दूसरा सीजन साल 2020 में आया था। मिर्जापुर 2 को तो आज भी वर्ल्ड में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Mirzapur 3: ठीक हो गया गुड्डू भइया का पैर, सामने आईं सीजन 3 की शूटिंग की तस्वीरें!

वहीं विजय के बारे में बता दें कि वह अब डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और दहाड़ में नजर आने वाले हैं। डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में वह करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। वहीं दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ। लास्ट विजय फिल्म डार्निंग्स में नजर आए थे। आलिया भट्ट के पति के किरदार में विजय ने दर्शकों का खूब दिल जीता। भले ही फिल्म में विजय का नेगेटिव किरदार था, लेकिन इस फिल्म ने उनके करियर को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here