Vikram Vedha Box office Day 2 Hrithik Roshan and Saif ali khan starring film shows 25 percent growth on day 2 and Ovesreas Box office collection also in crores – Entertainment News India


Vikram Vedha box office Day 2 Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान (Hrithik Roshan and Saif Ali khan) की हालिया रिलीज विक्रम वेधा के लिए बॉक्स ऑफिस के दूसरे दिन दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को मिला। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कलेक्शन ग्राफ पर 25% बढ़त दर्ज करवाई। 

केआरके ने दोस्त के नाम से दिया विक्रम वेधा का रिव्यू, भोजपुरी फिल्मो से भी बुरा बताया एक्शन, कलेक्शन भी किया प्रिडिक्ट

दूसरे दिन मेकर्स को कुछ राहत 
जानकारी के लिए बता दें विक्रम वेधा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की टॉप लिस्ट में शामिल हैं। इसी के चलते ओपनिंग डे पर फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में असफल रही। धीमी शुरुआत के बाद शनिवार को फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली। स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत वीकेंड पर फिल्म को अच्छी मात्रा में दर्शक मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। आइए जाने दो दिनों में विक्रम वेधा ने कितने करोड़ रुपये की कमाई की…

फर्स्ट डे कलेक्शन
फिल्म विक्रम वेधा एडवांस बुकिंग के मामले में इस साल की 8वीं टॉप मूवी रही है। पहले दिन का कलेक्शन डबल डिजिट में रहा है और ज्यादातर ट्रेड विशेषज्ञों ने बताया कि विक्रम वेधा का फर्स्ट डे कलेक्शन 10 से 12 करोड़ रुपये के बीच रहा है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रबार को फिल्म ने 10.58 करोड़ रुपये की कमाइ की। 

DAY2  कलेक्शन
बॉक्स अफिस पर फिल्म की दूसरे दिन कमाई की बात करें तो हॉलिडे वीकेंड की वजह से फिल्म को अच्छा रिस्पॉनस मिलना शुरू हो गया है। पहले दिन के मुकाबले कमाई के आंकड़े में 25% की बढ़त देखने को मिली।  Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘विक्रम वेधा ने शनिवार को 25% ग्रोथ दिखाई। रिपोर्ट में कहा गया है, ‘मुंबई और दिल्ली/ यूपी के बड़े सर्किट में फिल्म की कलेक्शन ने अच्छी छलांग लगाई। फिल्म को साउथ और पश्चिम बंगाल के सर्किट में अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की जानकार है। इस फिल्म ने दूसरे दिन ₹12.50-12.75 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से दो दिन में फिल्म ने लगभग ₹23.75 करोड़ की कमाई कर ली है। 

आवेरसीज कलेक्शन 
विदेशों में भी विक्रम वेधा को ठीक-ठाक दर्शक मिल रहे हैं। फिल्म की विदशों में कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर 8.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कमाई के इन आंकड़ों में पेड प्रीव्यूज भी शामिल हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श विदेशों में फिल्म की कलेक्शन को शेयर किया है जो कि इस प्रकार है….

अमेरिका और कनाडा: $362,161
यूके: $50,622
यूएई: $252,224
जीसीसी: $165,856
ऑस्ट्रेलिया: $74,730
न्यूजीलैंड + फिजी: $13,260
सिंगापुर: $11,875
बाकी जगहों पर: $71,942
कुल: $ 1,002,670 [₹ 8.19 करोड़]

बता दे 30 सितंबर को रिलीज हुई ऋतिक और सैफ की ये फिल्म इस ही नाम से साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है। साउथ इंडियन फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति अहम किरदारों में नजर आए थे। ‘विक्रम वेधा’ पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here