Virat Kohli and Rohit Sharma celebrated the victory of Team India together the video went viral India vs Australia


भारत ने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया को निर्णायक मुकाबले में 6 विकेट से हराकर तीन मैच की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर को विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतकों की मदद से भारत ने 1 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। भारत की इस शानदार जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली एक साथ जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

IND vs AUS 2022: विराट कोहली ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का महारिकॉर्ड, इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर हैं नंबर 1

कोहली-रोहित ने मनाया जीत का जश्न

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही 19वें ओवर की 5वीं यॉर्कर गेंद पर थर्ड मैन की दिशा में चौका लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई तो विराट कोहली और रोहित शर्मा जश्न मनाने लगे। इस दौरान रोहित ने विराट कोहली को गले भी लगाया। कोहली आखिरी ओवर में ही छक्का लगाने के बाद आउट हुए थे ऐसे में वह बिना पैड उतारे ही कप्तान के साथ बैठे हुए थे। बता दें, कोहली ने निर्णायक मुकाबले में एक बार फिर चेज मास्ट का रूप दिखाते हुए 63 रनों की शानदार पारी खेली थी।

IND vs AUS 3rd T20I: भारत ने मात्र 9 महीनों में तोड़ा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास

रोहित ने थपथपाई कोहली की पीठ

जब विराट कोहली 63 रनों की शानदार पारी खेल पवेलियन लौटे तो रोहित शर्मा ने उनकी पीठ थप थपाकर पवेलियन में स्वागत किया। 48 गेंदों पर कोहली ने 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से यह पारी खेली। टी20 क्रिकेट में किंग कोहली का यह 33वां अर्धशतक है। कोहली के नाम इस फॉर्मेट में 3660 रन हो गए हैं और वह कप्तान रोहित शर्मा से मात्र 34 रन पीछे हैं।

पाकिस्तान ने फिर की T20I सीरीज में बराबरी, इस गेंदबाज ने महज 6 गेंदों में पलटा मैच

भारत के सामने अब साउथ अफ्रीका की चुनौती

वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को तीन टी20 मैच की सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद भारत के सामने साउथ अफ्रीका की चुनौती होगी। इस टीम के खिलाफ भी वर्ल्ड कप से पहले भारत को तीन मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। पहला मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here