Virat Kohli Asia Cup 2022 Virat diet no sugar and gym and net practice session


एशिया कप 2022 में टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है और इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली इस टूर्नामेंट के साथ मैदान पर वापसी करने वाले हैं। विराट कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल करने के लिए इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं। विराट कोहली का रूटीन भी पहले से काफी बदला है और वह डाइट को लेकर भी काफी अनुशासित हो गए हैं। एशिया कप से पहले विराट कोहली पांच घंटे जिम और नेट प्रैक्टिस में बिता रहे हैं, इसके अलावा खाने में बिल्कुल प्रोसेस्ड शुगर नहीं ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः कोहली के डेब्यू को 14 साल हुए पूरे, पहले मैच में रहे थे फ्लॉप

विराट ने द इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘एक समय था जब मैं अपनी फिटनेस और डाइट पर फोकस नहीं करता था, लेकिन पिछले कुछ सालों में मैंने अपने खाने-पीने की आदत को बदला है और पहले से ज्यादा अनुशासित हो गया हूं। मैं अपने खाने का पूरा ध्यान रखता हूं कि क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। क्या खाना है और क्या नहीं यह बहुत आसान है- प्रोसेस्ड शुगर नहीं, ग्लूटन नहीं, इसके अलावा मैं जितना हो सकता है डेयरी प्रोडक्ट भी लेने से बचता हूं।’

इसे भी पढ़ेंः राहुल संभालेंगे मिडिल ऑर्डर का भार, धवन-गिल कर सकते हैं ओपन

विराट ने एशिया कप की तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया, जिसमें वह जिम में वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं। मौजूदा समय में विराट दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार किए जाते हैं। अब देखना यह होगा कि क्या वह एशिया कप के जरिए अपनी फॉर्म में वापसी कर पाते हैं या नहीं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here