Virat Kohli batting position in T20 cricket is Shreyas Iyer choice Sunil Gavaskar suggests the solution


श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। अय्यर तीनों मैचों में नॉटआउट लौटे और सीरीज में सबसे ज्यादा रन भी बनाए। श्रेयस अय्यर ने इस सीरीज में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की और बाद में कहा कि टी20 इंटरनेशनल में उनकी पसंदीदा बैटिंग पोजिशन नंबर-3 ही है। टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए नंबर-3 पर विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी करते हैं। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इसका उपाय सुझाया है। गावस्कर ने बताया की टी20 क्रिकेट में अय्यर की बैटिंग पोजिशन क्या हो सकती है।

द. अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 198 रनों से धोया, रबाडा बने मैन ऑफ द मैच

स्टार स्पोर्ट्स से चैट के दौरान गावस्कर ने कहा, ‘यह दिक्कत होना अच्छी बात है। विराट कोहली को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है। वह जहां तक है नंबर-3 पर ही बल्लेबाजी करने आएंगे। इसमें कोई सवाल खड़ा नहीं होता है। श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाजों को नंबर चार या नंबर पांच पर उतारा जा सकता है।’

बोल्ट, ली को पीछे छोड़ राशिद खान ने वनडे में हासिल किया खास मुकाम

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे, ऐसे में अय्यर को नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला। अय्यर ने पहले टी20 मैच में नॉटआउट 57, दूसरे में नॉटआउट 74 और तीसरे में नॉटआउट 73 रन बनाए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here