Virat Kohli first ipl 2022 fifty vs gujarat titans wife anushka sharma celebrate mohammed shami nice gesture


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलरो के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जारी मुकाबले में फॉर्म में दिखे। सीजन 15 में विराट कोहली का बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं, मगर गुजरात के खिलाफ उन्होंने सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली के 50 रन बनाने का जश्न उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मनाया। अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली 53 गेंदों पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 58 रन बनाकर आउट हुए।

संबंधित खबरें

मोहम्मद शमी ने कोहली को आउट करने के बाद भी जीता दिल

17वें ओवर की चौथी गेंद पर गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विराट कोहली को शानदार यॉर्कर पर बोल्ड कर उनकी इस शानदार पारी का अंत किया। कोहली को आउट करने के बाद शमी ने कोहली की इस पारी की तारीफ भी की। जब कोहली वापस पवेलियन लौट रहे थे तो शमी ने उनके कंधे पर हाथ रख उनकी पारी की तारीफ की।

 

विराट कोहली का 43वां आईपीएल अर्धशतक

विराट कोहली का यह 43वां आईपीएल अर्धशतक है। इस लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में कोहली डेविड वॉर्नर (52) और शिखर धवन (46) के बाद तीसरे नंबर पर हैं। 

कोहली ने जड़ा आईपीएल 2022 का सबसे धीमा अर्धशतक

कोहली ने 50 रन पूरा करने के लिए कुल 45 गेंदों का सामना किया और यह इस सीजन का सबसे धीमा अर्धशतक है। कोहली ने 50 रन पूरे करने के दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया।

आरसीबी ने गुजरात के सामने रखा 171 रनों का लक्ष्य

विराट कोहली के अलावा रजत पट्टीदार ने 32 गेंदों पर 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इन दो अर्धशतकों की मदद से आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। गुजरात के लिए प्रदीप सांगवान को सबसे अधिक 2 विकेट मिले।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here