Virat Kohli for the first time in history has registered two ducks in an IPL season Both have been Golden Ducks RCB vs SRH IPL 2022


Virat Kohli IPL News: विराट कोहली आईपीएल में इस सीजन अपनी सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जारी मुकाबले में वह पहली गेंद पर मार्को जैनसेन का शिकार बने। आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब विराट कोहली एक सीजन में दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं और दोनों ही बार कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। इससे पहले लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ दुष्मंता चमीरा ने भी उन्हें पहली गेंद पर आउट किया था।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन जारी

विराट कोहली ने इस सीजन में खेले 8 मैचों में 17 की औसत से 119 रन बनाए हैं। वहीं इस दौरान वह 5 बार वह पहली 10 गेंदों के अंदर आउट हुए हैं। कोहली का यह निराशाजनक प्रदर्शन देख फैंस भी काफी दुखी है।

संबंधित खबरें

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं विराट कोहली

विराट कोहली के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने अभी तक इस रंगारंग लीग में खेले 215 मैचों में 36.58 की औसत से 6402 रन बनाए हैं। कोहली के नाम एक सीजन में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। उन्होंने 2016 में 973 रन बनाने के साथ चार शतक ठोके थे। मगर इस सीजन उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं।

हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर की खराब शुरुआत

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही। पावरप्ले में टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाए। इस दौरान टीम ने विराट कोहली के अलावा फाफ डु प्लेसी, अनुज रावत और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट खोए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here