Virat Kohli met Sachin Tendulkar after playing a quick innings the franchise wrote 170 century in one picture – IPL 2022: ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर से मिले विराट कोहली, फ्रेंचाइजी ने लिखा


विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारी खेलकर अपने फॉर्म में वापस आने के संकेत दे दिए हैं। हालांकि कोहली दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इस सीजन अपना पहला अर्धशतक लगाने से चूक गए। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में 36 गेंदों में 48 रन की बेहतरीन पारी खेली। लेकिन वह मुंबई के नए युवा खिलाड़ी देवाल्ड ब्रेविस के ओवर में आउट हो गए। इससे पहले कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 44 रन बनाए थे। 

ओपनर अनुज रावत के 47 गेंदों में 66 रन और विराट कोहली के 48 रन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत हासिल की। मैच के बाद विराट कोहली क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर से मिले, जिसका फोटो खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इन दोनों दिग्गजो की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”एक तस्वीर में 170 इंटरनेशनल सेंचुरी।”

संबंधित खबरें

बता दें कि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में 100 इंटरनेशनल शतक लगाए हैं। जबकि विराट कोहली अभी तक 70 इंटरनेशनल शतक जड़ चुके हैं। हालांकि फैंस को उनके 71वें शतक का बेसब्री से इंतजार है। 

 

आईपीएल-2022 में उदयपुर के तपन शर्मा का जलवा, आज राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपरजायंट्स मैच में करेंगे

वहीं विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपसे मिलकर हमेशा अच्छा लगता है पाजी।”

आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए ये सीजन बेहद ही खराब रहा है। दोनों ही टीमों को अपने शुरुआती चारों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here