Virat Kohli might be dropped for Asia Cup 2022 claims Danish Kaneria


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से किसी भी प्रारूप में शतक नहीं लगाया है। इसके बाद से उनकी फॉर्म में गिरावट देखी गई है, जो जुलाई 2022 तक जारी रही। अब वे सीधे एशिया कप में नजर आएंगे, जो अगस्त के आखिर में शुरू होगा। हालांकि, एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 से पहले टीम इंडिया के मैनेजमेंट के लिए उनकी फॉर्म चिंता का कारण है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने दावा किया है कि उन्हें एशिया कप 2022 से ड्रॉप किया जा सकता है। कनेरिया का मानना है कि रन मशीन विराट कोहली को जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी चाहिए थी। 

दानिश कनेरिया का कहना है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में विराट कोहली को होना चाहिए था। इसको लेकर उन्होंने कहा, “भारत को ईशान किशन को टीम में नहीं चुनना चाहिए था, क्योंकि संजू सैमसन को बिना किसी अतिरिक्त दबाव के तीनों वनडे मैच खेलने को मिल जाते। किशन की जगह कोहली को टीम में होना चाहिए था। विराट कोहली को इस सीरीज में खेलना चाहिए था। क्या बीसीसीआई को लगता है कि उन्हें केवल बड़े टूर्नामेंट में ही खेलना चाहिए? लेकिन अगर वह वहां फेल होते हैं तो एक बार फिर उनकी खराब फॉर्म की चर्चा होगी। मुझे लगता है कि यह विराट कोहली के साथ अन्याय है।”

ये भी पढ़ेंः IND W vs PAK W CWG T20 Match Live Score Updates

उन्होंने आगे कहा, “आपको बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि आप उन्हें कैसे संभालना चाहते हैं। विराट को पूरे वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था, तो उन्हें निश्चित रूप से जिम्बाब्वे सीरीज के लिए टीम में होना चाहिए था। वह 50 ओवर के खेल में अपनी फॉर्म पा सकते थे और फिर एशिया कप खेल सकते थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें एशिया कप के लिए भी ड्रॉप किया जा सकता है।” विराट वर्तमान में ब्रेक पर हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीमित ओवरों की सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं और अब 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हैं। ऐसे में वे सीधे एशिया कप में नजर आ सकते हैं।   



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here