Virat Kohli new haircut before T20 World Cup video with INTENSE look goes viral


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले अपना लुक थोड़ा बदल लिया है। नए हेयरकट में विराट के तेवर भी कुछ बदले-बदले से नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के मशहूर हेयरस्टायलिस्ट जॉर्डन ने उनका नया हेयरकट किया है। विराट के अलावा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी अपने लुक में थोड़ा बदलाव किया है। विराट ने इंस्टाग्राम पर अपने नए हेयरकट की फोटो शेयर की है।

T20I रैंकिंग में सूर्यकुमार की चमक कायम, टॉप-10 में एकमात्र भारतीय

वहीं जॉर्डन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली का Intense लुक काफी वायरल हो रहा है। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है। टीम इंडिया इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दो वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी।

T20 WC से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए बना सिरदर्द

टी20 वर्ल्ड कप में विराट का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। विराट ने 2012 से 2021 के बीच टी20 वर्ल्ड कप में कुल 21 मैच खेले हैं और इस दौरान 19 पारियों में उन्होंने 76.81 की औसत और 129.60 के स्ट्राइक रेट से कुल 845 रन ठोके हैं। भारत की ओर से टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह रोहित शर्मा के बाद दूसरे नंबर पर आते हैं। रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप में कुल 847 रन बनाए हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here