Virat Kohli posts an inspiring message after Indian Womens Cricket team could not reach in to World Cup Semifinal


ICC Women’s World Cup 2022: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप खिताब जीतने का सपना सजाकर मिताली राज एंड कंपनी न्यूजीलैंड पहुंची थी, लेकिन टीम सेमीफाइनल से पहले ही टूर्नामेंट से आउट हो गई। वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन कुछ करीबी मैच गंवाने का खामियाजा टीम को वर्ल्ड कप से बाहर होकर उठाना पड़ा। 27 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टूर्नामेंट का आखिरी लीग मैच खेला गया, जो भारत के लिए करो या मरो वाला मैच था। आखिरी गेंद पर टीम को हार का सामना करना पड़ा और इस तरह से आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में भारत का सफर भी खत्म हो गया। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने 28 मार्च को ट्विटर पर लिखा, ‘हमेशा ऐसे टूर्नामेंट से बाहर होना मुश्किल होता है, जिसको जीतने का आपने लक्ष्य बनाया हो। भारतीय महिला टीम अपना सिर उठा सकती है। आपने सबकुछ किया, और हमें आप पर गर्व है।’

Women’s World Cup के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचा भारत, मिली हार

संबंधित खबरें

बांग्लादेश को धूल चटाकर इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में रखा कदम

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का टिकट ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड ने कटाया। ऑस्ट्रेलियाई टीम अजेय रहते हुए इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची है, जबकि दक्षिण अफ्रीकी टीम एक हार और एक मैच रद्द होने के साथ सेमीफाइनल में पहुंची। पहला सेमीफाइनल मैच 30 मार्च को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाना है, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच 31 मार्च को दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। 3 अप्रैल को इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाना है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here