Virat Kohli reached the ground 30 minutes before Team India For the series decider match against Australia IND vs AUS


हैदराबाद में एक बार फिर भारतीय फैंस को विराट कोहली का चेज मास्टर अवतार दिखा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में किंग कोहली ने 63 रनों की शानदार पारी खेलकर अपना अहम योगदान दिया। कोहली ने 48 गेंदों पर 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से यह पारी खेली। कोहली लगातार अपनी बल्लेबाजी पर मेहनत कर रही है, यही वजह है कि तीसरे टी20 के लिए वह टीम के साथी खिलाड़ियों से 30 मिनट पहले ही मैदान पर पहुंच गए थे। जी हां, इसका खुलासा खुद विराट कोहली ने ही किया है।

IND vs AUS: विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कुछ इस अंदाज में मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, वीडियो हुआ वायरल

मैच के बाद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें विराट कोहली कहते हुए नजर आ रहे हैं ‘एशिया कप के जरिए जब से मैं वापस आया हूं तब से बल्लेबाजी इंज्वॉय कर रहा हूं। मैं प्रैक्टिस सेशन भी इंज्वॉय कर रहा हूं, आज मैं टीम से 30 मिनट पर पहुंच गया था और लंबा नेट सेशन लिया। मैं अपनी प्रक्रिया को आनंद ले रहा हूं, अपनी फिटनेस पर फिर से मेहनत कर रहा हूं। मैं जिम जाने और प्रैक्टिस करने के लिए उत्साहित रहता हूं। पिछले मुकाबले में मैंने बड़ा स्कोर नहीं बनाया, मगर मैंने दो जरूरी चौके लगाए थे तो मैं अपने योगदान से खुश हूं। मैं निराश नहीं हो रहा कि मैं हर बार बड़े रन नहीं बना पा रहा। मैं अपने स्पेस में रहने की कोशिश कर रहा हूं।’

IND vs AUS 2022: विराट कोहली ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का महारिकॉर्ड, इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर हैं नंबर 1

एशिया कप 2022 के जिरे टीम इंडिया में वापसी करने वाले कोहली अब खुद पर अतिरिक्त दबाव नहीं डालते और बैटिंग को इंज्वॉय करते हैं जिस वजह से वह एक बार फिर अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वह अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हुए नजर आएं।

IND vs AUS 3rd T20I: भारत ने मात्र 9 महीनों में तोड़ा पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास

हैदराबाद टी20 में दिखा विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का जलवा

रन मशीन विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी के दम पर भारत ने तीसरे और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से धूल चटाई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 186 रन का स्कोर बनाया, जिसे भारत ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। विराट कोहली ने इस दौरान 63 तो सूर्यकुमार यादव ने 69 रनों की पारी खेली। हालांकि मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से अक्षर पटेल को नवाजा गया जिन्होंने 4 ओवर में 33 रन खर्च कर तीन बड़े विकेट लिए।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here