Virat Kohli Spotted Speaking to Brian Lara After RCB vs SRH Match IPL 2022


विराट कोहली इस समय आईपीएल में अपनी सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस रंगारंग लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली का बल्ला सीजन 15 में शांत रहा है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने अभी तक खेले 8 मैचों में 17 की औसत से 119 ही रन बनाए हैं। इस दौरान वह दो बार रन आउट हुए तो वहीं दो बार गोल्डन डक का शिकार बने। कोहली के आईपीएल करियर में ऐसा पहली बार हुआ है जब वह एक सीजन में दो बार शून्य पर आउट हुए हैं और हैरानी की बात यह है कि दोनों बार वह पहली गेंद पर आउट हुए।  

मुंबई के पूर्व क्रिकेटर राजेश वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन, ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला था आखिरी मैच

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और एसआरएच के मौजूदा बैटिंग कोच ब्रायन लारा की क्षरण में पहुंचे। इस दौरान कोहली इस महान खिलाड़ी से खास टिप्स भी लेते हुए नजर आए हैं। विराट कोहली और ब्रायन लारा की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही है।

संबंधित खबरें

IPL 2022: वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज से की ब्रायन लारा ने उमरान मलिक की तुलना, जानें क्या कहा?

बात मुकाबले की करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछला मुकाबला बेहद निराशाजनक रहा था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम 68 रनों पर ही ढेर हो गई। कोहली के अलावा आरसीबी के बाकी बल्लेबाज भी फेल साबित हुए। बैंगलोर के सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब रहे। मैक्सवेल ने 12 और प्रभुदेसाई ने 15 रन बनाए।

इस स्कोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने अभीषेक शर्मा की 47 रन की धुआंधार पारी के दम पर 8 ओवर में हासिल कर लिया। हैदराबाद ने यह मैच 72 गेंदें शेष रहते जीत लिया। यह शेष गेंदों के मामले में हैदराबाद की आईपीएल के इतिहास में 5वीं सबसे बड़ी जीत है। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here