Virat Kohli unhappy after umpire abruptly stops Mohammed Shami in his bowling stride IND vs ENG 5th Test


भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में जारी 5वें टेस्ट में टीम इंडिया ने मेजबानों पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय गेंदबाजों ने 84 रनों पर 5 इंग्लिश बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। क्रीज पर जोनी बेयरस्टो के साथ कप्तान बेन स्टोक्स खड़े हैं और भारत अभी भी 332 रन आगे हैं। मैच के दूसरे दिन भी बारिश की वजह से कई बार खेल रुका, मगर इस दौरान अंपायर अलीम दार ने एक ऐसी गलती कर दी जिस पर विराट कोहली भड़क उठे। कोहली को स्टंप माइक में यह तक कहते सुना गया कि ‘बॉल के बीच में कैसे रोक सकता है?’

एबी डिविलियर्स ने दो साल बाद दिया विराट कोहली के ट्वीट का जवाब, आप भी जानिए क्या है पूरा मामला

यह घटना पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद की है। तीन ओवर के खेल के बाद मैदान पर बारिश ने दस्तक दी थी। चौथे ओवर की पहली गेंद फेंकने आए शमी रन-अप लेकर अंपायर के पास पहुंच गए थे, तभी बारिश को बढ़ता देख अलीम दार ने उन्हें रोकना चाहा। शमी अपना रन-अप ले चुके थे तो उन्होंने गेंद फेंक दी मगर बल्लेबाज स्टंप्स के आगे से हट गया।

अंपायर द्वारा अचानक लिए गए इस फैसले से किंग कोहली नराज दिखे। दरअसल, अंपायर की इस हरकत की वजह से शमी चोटिल भी हो सकते थे। जिस वजह से कोहली को गुस्सा आया।

हालांकि शमी एक अनुभवी गेंदबाज हैं, उन्होंने अंपायर के इस फैसले के बावजूद अपने रन-अप को बीच में ना रोकते हुए गेंद फेंक दी ताकि उन्हें किसी तरह की चोट का सामना ना करना पड़े। अंपायर ने इस गेंद को डेड बॉल करार दिया और सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की ओर दौड़ने लगे। मैदान से बाहर जाते-जाते कोहली को अंपायर के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

रवि शास्त्री ने कहा- मेरे बाद राहुल द्रविड़ ही टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए सबसे बेहतर शख्स थे

टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबानों को बैक फुट पर धकेल रखा है। जसप्रीत बुमराह भारत को फ्रंट से लीड कर रहे हैं। कप्तान अभी तक तीन विकेट ले चुके हैं, वहीं शमी और सिराज के खाते में एक-एक सफलता आईं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here