Virat Kohli vs BCCI: Aakash Chopra says chief selector Chetan Sharma statement on captaincy row added more Fuel to the fire – Latest Cricket News


बीसीसीआई ने शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया। चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने इस दौरान विराट कोहली से वनडे कप्तानी वापस लेने को लेकर चुप्पी तोड़ी।  भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि चेतन शर्मा के बयान ने फिर से इस विवाद को जन्म दे दिया है।  कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करके तहलका मचा दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध कभी नहीं किया था। वहीं शुक्रवार को चेतन शर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के उस बयान को दोहराया जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने और सिलेक्टर्स ने विराट ने टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था। 

आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब में अपलोड वीडियो में कहा,बोर्ड सिलेक्शन कमेटी चेयरमैन चेतन शर्मा की तरफ से आई इस सफाई के बाद बोर्ड और विराट के बीच जो आग पहले से जल रही थी उसपर और घी पड़ गया है।’ उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के विरोधभास से भरे बयान ने बेमतलब का विवाद खड़ा कर दिया है। टीम इंडिया को 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेनी है। रोहित शर्मा के फिट नहीं होने की वजह से केएल राहुल को टीम का कप्तान और जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। 

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी को तैयार हैं उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड की लेंगे जगह

शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेतन शर्मा ने कहा, ,’टी-20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले  जब विराट कोहली की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने की इच्छा ने हम सबको हैरान कर दिया। बैठक में हम सभी ने कहा कि आपको अपने फैसले के बारे में सोचना चाहिए और हम वर्ल्ड कप के बाद इस पर बात कर सकते हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि हम सभी को लगा कि इससे वर्ल्ड कप पर असर पड़ेगा। मैंने विराट से कहा कि टीम इंडिया की खातिर कृपया कप्तान बने रहें। वहां मौजूद सभी लोगों ने यही कहा जो भी सिलेक्टर्स और बोर्ड के अधिकारी थे।’ इसके बाद जब आगे की योजना बनाने की बात आई तो सभी सभी सिलेक्टर्स का निर्णय था कि व्हाइट बॉल में एक कप्तान हो। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here