Virender Sehwag reaction on the revelation hanging from the balcony of Yuzvendra Chahal says reveal the name


भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 2013 आईपीएल की एक भयावह घटना का खुलासा किया है, जब एक खिलाड़ी ने नशे में उन्हें 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था। उस समय चहल मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। 

राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रविचंद्रन अश्विन और करुण नायर से बातचीत में चहल ने उस भयावह हादसे को याद करते हुए कहा, ”यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था। हमारा बेंगलुरु में एक मैच था और उसके बाद एक बैठक हुई थी। तब एक खिलाड़ी था जो बहुत नशे में था। मैं उसका नाम नहीं लूंगा वह बहुत नशे में था। उसने मुझे एक तरफ बुलाया और वह मुझे बाहर ले गया और उसने मुझे बालकनी से लटका दिया।”

इस मामले के खुलासे से क्रिकेट जगत के साथ-साथ फैंस भी हैरान रह गए हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इस खुलासे पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले क्रिकेटर हैं। सहवाग ने मामले को मजाक के तौर पर न लेने और जिम्मेदार खिलाड़ी के नाम का खुलासा करने की अपील की है। वह इस बारे में भी स्पष्टीकरण चाहते हैं कि इस फैसले के बाद फ्रेंचाइजी ने क्या कार्रवाई की।

संबंधित खबरें

 

सहवाग ने कहा, “चहल के अनुसार नशे की हालत में उसके साथ ऐसा करने वाले खिलाड़ी के नाम का खुलासा करना महत्वपूर्ण है। अगर यह सच है, तो इसे मजाक के तौर पर नहीं माना जा सकता है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या हुआ और इसकी गंभीरता को देखते हुए क्या कार्रवाई की गई।” 

 

लगातार तीन हार के बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का आया बयान- बोले अब आगे बदलाव दिखेगा

 

चहल ने मुंबई के लिए सिर्फ एक सत्र खेला था वह इसके बाद 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े। आरसीबी से जुड़ने के बाद विराट कोहली की कप्तानी में उनके खेल में काफी निखार आया। वह आठ सत्र तक आरसीबी का अहम हिस्सा रहे और हाल ही हुई आईपीएल की बड़ी नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें अपनी टीम के साथ जोड़ा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here