Vivo T1 Pro and vivo T1 44W revealed to launch in India on 4 May – Tech news hindi


Vivo अगले महीने भारत में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 4 मई को देश में Vivo T1 Pro और Vivo T1 44W डब्ल्यू लॉन्च करेगी। T1 सीरीज के नए स्मार्टफोन वीवो टी1 5जी में शामिल होंगे, जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। हालांकि वीवो ने डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन वीवो टी1 प्रो और Vivo T1 44W माइक्रोसाइट इस बात का संकेत देते हैं कि यूजर्स इस फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- महंगा पड़ सकता है ये Free में iPhone 13 पाने का ऑफर, फौरन जानें क्या है पूरा मामला

 

संबंधित खबरें

Vivo T1 Pro संभावित स्पेसिफिकेशन

वीवो टी1 प्रो के बारे में कहा जाता है कि यह एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट देने की अफवाह है। स्मार्टफोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि वीवो टी 1 प्रो 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है। स्मार्टफोन में 64MP का मुख्य कैमरा और बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है।

 

 

ये भी पढ़ें:- पैसा बचाओ प्लान! 33 रुपये में डेटा-कॉलिंग-OTT ऐप्स और बहुत कुछ, Jio-BSNL के उड़े होश

 

Vivo T1 44W संभावित स्पेसिफिकेशंस

दूसरी ओर, Vivo T1 44W पर 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टफोन को वीवो टी1 5जी का टोन्ड डाउन वर्जन बताया जा रहा है जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। विवो T1 44W को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 चिपसेट द्वारा संचालित कहा जाता है।

हाल ही में, वीवो ने चीन में अपने प्रमुख स्मार्टफोन – वीवो एक्स80 और एक्स80 प्रो लॉन्च किए। स्मार्टफोन 6.78-इंच 120Hz घुमावदार E5 AMOLED डिस्प्ले पैक करते हैं और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाते हैं। वीवो एक्स80 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है, जबकि एक्स80 मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट पैक करता है। दोनों स्मार्टफोन 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और 32MP सेल्फी शूटर को स्पोर्ट करते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here