vivo v15 series key specifications revealed in 3c ahead of launch – Tech news hindi


वीवो (Vivo) बहुत जल्द मार्केट में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज- Vivo S15 को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज को पिछले साल लॉन्च हुई वीवो S12 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। वीवो V15 सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्टफोन- Vivo S15, Vivo S15 Pro और Vivo S15E को लॉन्च करने वाली है। तीनों हैंडसेट की असल लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच वीवो S15 को 3C ने सर्टिफाइ कर दिया है। इस सर्टिफिकेशन में फोन के कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चल गया है। 

वीवो S15 सीरीज में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

3C लिस्टिंग के अनुसार वीवो S15 का मॉडल नंबर V2199A है। कंपनी का यह फोन 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस है। बात अगर इस सीरीज के वीवो S15 प्रो की करें तो इसमें कंपनी 80 वॉट फास्ट चार्जिंग और डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Tata का गजब प्लान! 49 रुपये में पूरे 30 दिन फ्री मूवी और वेब सीरीज का मजा

संबंधित खबरें

कुछ दिन पहले आई एक लीक रिपोर्ट के अनुसार वीवो S15 प्रो में कंपनी हाई रिफ्रेश के साथ कर्व्ड एज वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले OLED पैनल से लैस होगा। वीवो S15E की जहां तक बात है, तो इसमें फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री कर सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है, जिसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4605mAh की बैटरी दे सकती है। 

(Photo: GsmSlash)

यह भी पढ़ें: Samsung यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! पुराने फोन के लिए आया जबर्दस्त अपडेट, फीचर्स के हो जाएंगे फैन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here