Vivo V23 5G Series Tipped to Launch on January 5 Feature Upto 108MP Cameras check All details – Tech news hindi


वीवो ने भारत में V23 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। कंपनी वी-सीरीज के तहत दो नए डिवाइस लॉन्च कर सकती है। इनमें V23 और V23 Pro शामिल हैं। आधिकारिक तौर पर लॉन्च की सटीक तारीख की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, अफवाहें बताती हैं कि फोन भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होंगे। ऐसे में जब हम कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वीवो V23 Pro के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लेटेस्ट लीक अकपमिंग वीवो स्मार्टफोन के कैमरा स्पेक्स की पुष्टि करता है। आइए एक नजर डालते हैं वीवो V23 5G सीरीज के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर…

Vivo V23 5G सीरीज के लीक स्पेसिफिकेशन

– आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो V23 Pro के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। GSM Arena की लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि वीवो V23 सीरीज़ में 50MP का आई ऑटोफोकस डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप पेश करेगा।

– एक अलग लीक में, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने डिवाइस का रियर कैमरा और परफॉर्मेंस यूनिट की डिटेल अपलोड किए हैं, जो संभवतः प्रो मॉडल के हैं। फोन 108MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें एक अल्ट्रावाइड कैमरा और एक सुपर मैक्रो कैमरा होगा, जिसमें 8MP और 2MP सेंसर का उपयोग करने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Almighty लॉन्च, कीमत ₹5000 से भी कम; BP भी चेक करेगी

– प्रो मॉडल हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट का भी उपयोग करेगा। यह 8GB रैम और 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इन डिटेल्स के अलावा, तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि डिवाइस कलर बदलने वाले फ्लोराइट एजी ग्लास बैक के साथ आएगा।

– वीवो ने डिवाइस को गोल्डन कलर ऑप्शन में टीज किया है जो अल्ट्रा-थिन कर्व्ड 3D डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। सेल्फी के लिए इसमें आगे की तरफ चौड़ा नॉच दिया गया है। दूसरे सेंसर की डिटेल फिलहाल अज्ञात है लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आएगा। फोन के अन्य डिटेल्स भी फिलहाल सामने नहीं आए हैं। हालांकि फोन के 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी पैक करने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- कंगाल कर देंगी वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टा की ये साइट, आ गया सबसे बड़ा अलर्ट

– कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। इसलिए हम आने वाले दिनों में और डिटेल सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here